भाजपा मंडल प्रभारी के उकसाने पर भीड़ ने दरोगा को पकड़ कर पीटा

0
43
Loading...

लखनऊ, सीतापुर जिले के पिसावां थाना क्षेत्र में हुए सोनू हत्याकांड में मांगलवार को एक तरफ जहां लोगों ने सोनू के शव को सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया था, वहीं इसी दौरान सोनू के परिजनों ने भाजपा मंडल प्रभारी की अगुआई में कुतुब नगर चौकी प्रभारी के साथ मारपीट की और उसकी मोटरसाइकिल भी गिरा दी।

देखें वीडियो

इस दौरान एक और दारोगा भी मौजूद रहा, लेकिन लोगों के भारी आक्रोश के आगे किसी ने कोई हरकत नहीं की। वहां मौजूद लोगों ने दरोगा की पिटाई का यह वीडियो बना लिया और अब यह वायरल हो गया है।

जानकारी के मुताबिक पिसावां इलाके के दधनामऊ रोड पर जमुनिया गांव के ठाकुर बाबा स्थान के पास पिसावां गाव निवासी सोनू पुत्र हरिबक्स सिंह का शव संदिग्ध हालातों में मिला था। जिस पर परिजनों ने उनके साथी दुर्गेश, सूरज और रमेश पर हत्या करने का आरोप लगाया था।

इसके बाद मांगलवार को अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने को लेकर परिजनों ने तमाम लोगों के साथ मिलकर चौराहे पर सुबह 9 बजे से जाम लगाया। साथ ही क़ुतुब नगर चौकी इंजार्च व स्टाफ को सस्पेंड कर दोबारा शव का पीएम कराने की मांग की। स्थानीय पुलिस के कई बार समझाने के बावजूद लोग नहीं माने और इसी दौरान मौके पर पहुंचे दारोगा एस आई आलोक धीमान और क़ुतुब नगर चौकी प्रभारी संजीव कुशवाहा से लोगों ने काफी बदसलूकी की।

लोगों ने एसआई संजीव की बाइक भी गिरा दी और इसी आपाधापी में उनका बैच भी गिर गया। इस लोग दारोगा संजीव को धक्का दे रहे थे और मौके पर एसओ को बुलाने की मांग कर रहे थे। वहीं इस मामले पर एसआई संजीव ने बताया कि लोग काफी आक्रोशित थे और किसी ने उनके साथ बदसलूकी नहीं की। लोग चौराहे पर करीब 2 घंटे तक जाम लगाए रहे और उसके बाद मान गए।

Loading...