अंधेर नगरी चौपट राजा – रेप पीड़िता के पिता की मौत से पहले कोरे कागज पर लिया गया अंगूठे का निशान !

0
0

योगी का जंगलराज देखिए जनाब, योगी के दर पर न्याय मांगने पहुंची रेप पीड़िता अपने पिता का शव लेकर वापस गयी।

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के योगी राज पर पुरानी कहावत बिल्कुल सटीक बैठती है। “अंधेर नगरी चौपट राजा” उन्नाव जिले के चर्चित रेप कांड जिसमें बीजेपी विधायक पर युवती ने मीडिया के सामने आरोप लगाया और न्याय मांगने के लिए सीएम आवास के बाहर परिवार समेत आत्मदाह का प्रयास किया। जिस दिन युवती ने विधायक और उसके गुर्गों के खिलाफ मीडिया के सामने बयान दिया उसके अगले दिन युवती के पिता की संदिग्ध हालातों में पुलिस हिरासत में मौत हो जाती है।

पिता की मौत पर रेप पीड़िता पिता की हत्या कराने का आरोप लगाया। अब इसी केस से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीड़िता के पिता की मौत से पहले उनके हाथ के अंगूठे के निशान एक कोरे कागज पर लगवाते देखा जा सकता है। इस वीडियो में दो व्यक्ति पुलिस वाले कि मौजूदगी में रेप पीड़िता के पिता के अंगूठे के निशान लेते देखे जा रहे हैं।

पुलिस बीजेपी विधायक के इशारों पर पूरी तरह नाच रही है। न तो विधायक के खिलाफ कोई रिपोर्ट लिखी गयी और न ही कोई जांच कराई गई। बल्कि विधायक कुलदीप सिंह सेंगर योगी आदित्यनाथ से मिलकर निकल लिए। न्याय मांगने सीएम योगी आदित्यनाथ के दर पर पहुंची रेप पीड़िता अपने पिता का शव लेकर वापस गयी। जबकि ग्रह मंत्रालय ने कुलदीप सिंह सेंगर को क्लीन चिट दे दी है।

आज कोई बीजेपी नेता और पदाधिकारी सामने नहीं आ रहा है जो बेटी बचाओ का नारा देते हैं। बेटी बचाओ का नारा बीजेपी ने किसके लिए दिया है क्या यह नारा बीजेपी नेताओं से बेटी बचाने का है। न्याय के लिए दर दर भटक रही युवती को जान से मारने की धमकी दिनजा रही है। केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है। और ये सब एनकाउंटर स्पेशलिस्ट योगी आदित्यनाथ की नाक के नीचे हो रहा है।

Loading...