18 से 20 घंटे काम करने की बात करने वाले CM योगी की खुली पोल,अहम बैठक में सोते मिले बड़े-बड़े मंत्री !

0
78
Loading...

CM योगी अहम बैठक में  NEW INDIA की तर्ज पर NEW UP पर भाषण देते रहे ,बड़े-बड़े मंत्री सोते रहे,प्रेजेंटेशन खत्म हुआ और सारे मंत्री बाहर आकर बोले अंदर 18-20 घंटे काम हुआ ! 

लखनऊ : यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास पर चर्चा कर रहे थे। उनका कहना था कि प्रदेश को अगले पांच साल में हम देश के अग्रणी राज्यों के बीच खड़ा करेंगे। वहीँ उनके कई कैबिनेट मंत्री से लेकर राज्य मंत्री तक सपनो में खोये हुए, गहरी नींद लेते हुए नजर आये तथा ना तो उन्हें इस बात की फिक्र है कि जनता ने उन्हें इतने विश्वास के साथ यहाँ क्यों भेजा है और ना ही इससे कोई फर्क पड़ता कि योगी प्रदेश को किस क्षेत्र में अग्रणी बनाना चाहते हैं।

CM योगी प्रदेश में स्वास्‍थ्य व विकास पर अपना विजन पेश कर रहे थे, लेकिन उनके सामने ही उनके मंत्री सो रहे थे। सीएम ने वादा किया कि किसानों की कर्जमाफी का बोझ जनता पर नहीं पड़ने देंगे। सरकार खुद इसकी भरपाई करेगी। पर, इन सबसे बेपरवाह उनके मंत्री झपकी लेते और चैन की नींद सोते रहे।

मुख्यमंत्री बृहस्पतिवार को अपने सरकारी आवास पांच कालिदास मार्ग में स्वास्थ्य विभाग द्वारा एडवांस लाइफ सपोर्ट (ALS) एंबुलेंस के उद्घाटन कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि लोगों को यह लगता है कि सरकार बहुत तेजी के साथ चल रही है। सरकार तेजी के साथ नहीं बल्कि उसकी स्पीड ही यही होनी चाहिए। हम उसी स्पीड को लेकर चल रहे हैं जिसकी आज उत्तर प्रदेश को आवश्यकता है।

उत्तर प्रदेश को अग्रणी राज्यों में शुमार करवाना है तो जिस स्पीड में हमारे मंत्री काम कर रहे हैं उन्हें करना होगा तभी सूबे में लगी जंग दूर होगी। पांच साल में उत्तर प्रदेश बीमारू राज्य से अग्रणी राज्यों में आ सकेगा। हालाँकि योगी जी ये नहीं देख पाए कि उनके मंत्री उनकी बातों को तवज्जों ना देकर मस्ती में नींद ले रहे है,चलो ऐसा हो भी जाता है पर कुछ समय पहले अखिलेश सरकार के समय में ऐसे ही कुछ दृश्यों पर BJP के लोग चुटकी लेते थे और बोलते थे की देखो “काम बोल नहीं सो रहा है”

वैसे भी योगी जी कहते ही हैं की हम लोग 18-20 घंटे काम कर रहे हैं ,तो फिर आप लोग खुद ही सोचिये जब आदमी 18-20 घंटे काम करेगा, तो इसी तरह से अहम मीटिंगों में सोयेगा ही। अब वो बात अलग है कि 18-20 घंटे काम योगी जी के मंत्री करते कहाँ है ?

Loading...