देश में “चाय” बेचने वाले तरक्की पर,कोई बना PM तो कोई अपनी बेटियों को 1.51 करोड़ दहेज देने में फसा !

0
30
Loading...

राजस्थान (कोटपूतली) : हमारे देश में आज कल चाय बेचने वालों के ऊपर किस्मत बहुत मेहरबान हैं,अब जैसा की आप जानते हैं और हमारे प्रधानमंत्री जी ने पूरे देश को स्वयं भी बताया है कि राजनीति में आने से पहले वह रेलवे स्टेशन में चाय बेचते थे और आगे चलकर वह पहले गुजरात के CM बने और फिर 2014 में देश के PM बने ,यही नहीं PM मोदी ने तो अपने चुनावी कार्यक्रम में चाय का बखूबी इस्तेमाल भी किया था और जम कर पूरे देश में चाय पर चर्चा कराई थी।

वहीँ अब एक और चाय वाले का नाम सुर्ख़ियों में आया है,हुआ यूँ कि अपनी 6 बेटियों के लिए कथित रूप से 1.51 करोड़ का दहेज देने वाले राजस्थान के चायवाले को आयकर विभाग ने नोटिस जारी कर आय का स्त्रोत बताने के लिए कहा है। लीला राम गुज्जर ने 4 अप्रैल को हुई शादी में अपनी 6 बेटियों को 1.51 करोड़ रुपये का दहेज दिया था।

बता दें कि इस सप्ताह वायरल हुए एक वीडियो में लीला राम गुज्जर खुलेआम चिल्लाकर नोटों की गिनती कर रहा है। साथ ही उसके पास कैश का भंडार दिख रहा है। इस दौरान ग्रामीण और समुदाय के लोग भी उसके पास खड़े दिख रहे हैं। इसके बाद लीला राम गुज्जर ने नोटों के बंडल अपनी बेटियों के ससुराल वालों को दिए। लीला राम गुज्जर कोटपुतली के हदुता में चाय की दुकान चलाता है।

आयकर विभाग ने लीला राम गुज्जर को बुधवार को आय का स्त्रोत बताने के लिए ऑफिस बुलाया था, लेकिन चायवाला ऐसा नहीं कर पाया,इसी के चलते आयकर विभाग ने मंगलवार को लीला राम को आयकर का नोटिस भेजा था।