लेडी IPS ने BJP MLA को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा महिला अधिकारी हूँ तुम्हारा गुरूर न देख पायेगा, देखें और क्या कहा

0
685

लखनऊ, गोरखपुर में रविवार को बीजेपी विधायक की अभद्रता के बाद आईपीएस अफसर चारू निगम की आंख में आंसू आ गए थे। इसके बाद उन्होंने मीडिया के पॉजिटिव सपोर्ट को थैंक यू कहते हुए फेसबुक पर लिखा है – “मेरे आंसुओं को मेरी कमजोरी न समझना, कठोरता से नहीं कोमलता से अश्क झलक गए।”

चारु निगम ने लिखा, “महिला अधिकारी हूं, तुम्हारा गुरूर न देख पाएगा, सच्चाई में है जोर इतना, अपना रंग दिखलाएगा।”

“मेरी ट्रेनिंग ने मुझे कमजोर पड़ना नहीं सिखाया। मुझे उम्मीद नहीं थी कि एसपी सिटी गणेश साहा सर, BJP विधायक की तर्कहीन बातों को अस्वीकार कर देंगे और मेरी चोट के बारे में बात करेंगे। सर के आने से पहले, वहां मैं ही सीनियर अधिकारी थी, लेकिन जब वो आए, तो मैं उनके पीछे खड़ी हो गई और इमोशनल हो गई।”

“गोरखपुर मीडिया ने इस पूरे मामले को जिस तरह से उठाया, वो उनकी सकारात्मकता को दिखाता है। मैं आभारी हूं।”

“मेरा मानना है कि अच्छा, अच्छा ही होता है और इसलिए मुझे मीडिया का समर्थन मिला है। कृपया शांत रहिए! मैं ठीक हूं और थोड़ा सा हर्ट हुई हूं। चिंता करने वाली कोई बात नहीं है।”

आपको बता दें कि महिला आईपीएस अधिकारी चारू निगम को खबर मिली थी कि कुछ महिलाएं शराबबंदी को लेकर सड़क जाम किये हुए हैं उसके बाद वह मौके पर पहुंचकर उन महिलाओं को शांत करा रही थीं इसी बीच उन पर कुछ महिलाओं ने हमला कर दिया था। जब चारू निगम ने इस हमले के विरोध में बल का प्रयोग किया तो बीजेपी विधायक राधा मोहन मौके पर पहुंच गए।

प्रदर्शनकारी महिलाओं के समर्थन में मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक के सामने चारू निगम सफाई देती रहीं, लेकिन सत्ता के नशे में चूर विधायक साहब ने ना तो खाकी वर्दी की इज्जत रखी ना ही एक महिला के सम्मान की। राधा मोहन ने चारू को डांटते हुए कहा, ”मुझे ये सब मत बताओ, चुप रहो तुम। मैंने बताया न कि बर्दाश्त के बाहर मत जाओ। मैं आपसे बात नहीं करुंगा जाओ यहां से। आज बुलाओ इनके अधिकारी को।”

Loading...