नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, देश की जगह अमित शाह के बेटे की कंपनी के आये अच्छे दिन !

0
139

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद, अमित शाह के बेटे की कंपनी के टर्नओवर में 16000 गुना बढ़ोतरी !

दिल्ली : देश में यूँ तो CBI,ED और IT जैसी अच्छी जांच एजेंसियां हैं,पर पिछले कुछ समय से ये सारी ही जांच एजेंसियां केंद्र सरकार के इशारों पर नाचने वाली एजेंसियां बन कर रह गयी हैं। बता दें कि वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी अपने को देश का चौकीदार बता चुके हैं और यह भी कहते रहे हैं कि “ना खाऊंगा ना खाने दूंगा” लेकिन अपने खास मित्र एवं सहयोगी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के मामले में इनका ईमान डोल गया और अमित शाह के बेटे जय शाह ने साहब की कृपा से अपनी कंपनी को कुछ ही सालों में करोड़ों के मुनाफे के साथ 16000 गुना की अप्रत्याशित बढ़ोतरी करा दी।

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने और अमित शाह के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते ही उनके बेटे जय अमितभाई शाह की कंपनी टेम्पल इन्टरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड का टर्नओवर 16 हजार गुना बढ़ गया है। ‘द वायर’ के मुताबिक रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज (आरओसी) से प्राप्त दस्तावेजों के अनुसार जय की कंपनी की बैलेंस शीट में बताया गया है कि मार्च 2013 और मार्च 2014 तक उनकी कंपनी में कुछ खास कामकाज नहीं हुए और इस दौरान कंपनी को क्रमश: कुल 6,230 रुपये और 1,724 रुपये का घाटा हुआ। लेकिन जैसे ही केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार बनी और उनके पिता भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने जय शाह की कंपनी के टर्नओवर में आश्चर्यजनक रूप से इजाफा हुआ है। साल 2014-15 के दौरान उनकी कंपनी को कुल 50,000 रुपये की इनकम पर कुल 18,728 रुपये का लाभ हुआ। मगर 2015-16 के वित्त वर्ष के दौरान जय की कंपनी का टर्नओवर लंबी छलांग लगाते हुए 80.5 करोड़ रुपये का हो गया। यह 2014-15 के मुकाबले सीधे 16 हजार गुना ज्यादा है।

आगे पढ़ें अमित शाह के बेटे ने कैसे सत्ता का भरपूर उपयोग किया अपने धंधे को चमकाने के लिए,आगे पढ़ने के लिए Next पर क्लिक करें –

Prev1 of 3

Loading...