BJP के नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी का अश्लील वीडियो वायरल, पहले से है शादीशुदा !

0
5

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव का दौर चल रहा है ऐसे में नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे एक भाजपा नेता की अश्लील फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। इस फोटो में भाजपा नेता लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में है। कहा जा रहा है कि यह नेता जलेसर एटा का है। कहा जा रहा है कि यह नेता जलेसर एटा से भाजपा के नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहा हैं।

सोशल मीडिया में इस तस्वीर को जलेसर एटा से भाजपा नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी का बताया जा रहा है। खबर यह है कि इस तस्वीर को खुद पार्टी के ही दूसरे नेता ने वायरल की है। दरअसल यह नेता भी जलेसर से पार्टी का टिकट चाह रहा था। इस तस्वीर को पार्टी के नेता और विरोधी नेता भी जमकर शेयर कर रहे हैं।

इस तस्वीर में नेता और लड़की का सामने चेहरा नहीं दिख रहा है। मगर दोनों आपत्तिजनक हैं और एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। जिस कमरे की तस्वीर है, उसके ऊपर किसी की तस्वीर लगी है। हालांकि फोटो में वह तस्वीर कट गई है। तस्वीर देखने से लगता है कि इसमें किसी तीसरे शख्स का हाथ है। जिसने नेताजी के अंतरंग होने की अवस्था में उनकी फोटो मोबाइल या कैमरे में उतार ली।

सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और उनका दावा है कि यह तस्वीर जलेसर एटा के नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे नेता की है। यह शख्स पहले संगठन से जुड़ा रहा। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने टिकट देकर चुनाव मैदान मे उतारा है। कहा जा रहा है कि यह खबर भाजपा में ही उनके एक करीबी ने लीक की है।

संस्कारी भाजपा के सांसद भगा ले गए अपने ही कार्यकर्ता की पत्नी, पहली पत्नी होते हुए कर ली दूसरी शादी !

Loading...