योगी का जंगलराज – जौनपुर में सरेआम बदमाशों ने वकील को मारी गोली !

0
2

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में योगी के राज में जंगलराज चरम सीमा पर चल रहा है होली के दिन शुक्रवार शाम एक अधिवक्ता को बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी। ये तो अधिवक्ता की किस्मत अच्छी थी जो गोली अधिवक्ता के पैर पर लगी और जान बच गई। जिस रफ्तार से उत्तर प्रदेश में क्राइम बढ़ रहा है उस हिसाब से यूपी किसी और काम में अव्वल आए या न आए अपराध में तो जरूर अव्वल आएगा।

जानकारी के मुताबिक, मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के कैलावर गांव के पास पत्नी को उपचार के लिए ले जा रहे ताजुद्दीन पुर गांव निवासी गुलाब चंद एडवोकेट को शुक्रवार देर शाम सवा आठ बजे बदमाशों ने गोली मार दी। उन्हें घायलावस्था में डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल भेजा गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

गुलाब चंद एडवोकेट शुक्रवार अपनी पत्नी को उपचार के लिए घर से जौनपुर ले जा रहे थे। रास्ते में कैलावर पुलिया के पास पहले से घात लगाए बदमाशों ने गोली मारकर अधिवक्ता को घायल कर दिया। गोली अधिवक्ता के पैर में लगी। वह तथा उनकी पत्नी शोर मचाने लगी जिससे बदमाश वहां से भाग गए। पीड़ित द्वारा मामले की सूचना 100 डायल को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया। अधिवक्ता की तहरीर पर 4 नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Loading...