योगी सरकार में बढ़ते अपराधों के बीच अखिलेश ने किया ये बड़ा काम, जनता ने खूब सराहा !

0
2313
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में एक तरफ लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। महिलायें अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही हैं। पिछले तीन महीने में बलात्कार की घटनाओं में 40 प्रतिशत का इजाफा हुआ है और हत्या लूट डकैती की घटनाएं भी लगातार बढ़ती जा रही है। यूपी की योगी सरकार के कान में जूं तक नहीं रेंग रही है तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री जनता के लिए जनता दरबार लगा रहे हैं।

अपने वादे के मुताबिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश कार्यालय मे आज जनता दरबार लगाया। अपनी – अपनी समस्याओं के साथ आए लोगों का प्रार्थना पत्र लेकर, उनकी पूरी बात सुन कर उनकी समस्याओं के समाधान के लिए पूरा प्रयास करने का सभी को आश्वासन दिया।

इस दौरान उन्होने कहा कि सरकार नहीं है, लेकिन हमारी पूरी पार्टी आपके साथ है। हमारी तरफ से पूरा प्रयास होगा। आपको न्याय मिलेगा। उत्तर प्रदेश की जनता के साथ अन्याय नहीं होने देंगे। जरूरत पड़ी तो इन समस्याओं को सदन मे भी उठाया जाएगा। कई समस्याओं के समाधान के लिए उन्होने अपने संगठन / पार्टी के नेताओं को फोन करके कहा कि आप इन्हे ले जाएँ, और इनकी समस्या का समाधान करवाएँ।

यदि कोई परेशानी आती है, तो हमें सीधे बताएं। जरूरत महसूस हुई तो आपका प्रार्थना पत्र मुख्यमंत्री जी को भी अग्रेषित किया जाएगा। उनके साथ मे नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी, अहमद हसन, राजेन्द्र चौधरी, बलराम यादव, नरेंद्र वर्मा, सांसद नीरज शेखर, एस आर एस यादव, अरविंद कुमार सिंह, सुनील यादव, जावेद आब्दी, अतुल प्रधान भी मौजूद रहे।