जेडीयू में बगावत – विधायक ने दिया इस्तीफा तेजस्वी यादव के साथ आए नजर !

0
6
Photo Livecities

पटना, बिहार की राजनीति में उठापटक जारी है। लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद राष्ट्रीय जनता दल के टूटने का दावा करने वाली जनता दल यूनाइटेड अपने ही विधायकों को पार्टी छोड़ने से नहीं रोक पा रही है।

जेडीयू के दावे के उलट तेजस्वी यादव ने जेडीयू में ही सेंध लगा दी है। महागठबंधन टूटने और लालू प्रसाद यादव के जेल जाने के बाद से जेडीयू के बड़बोले प्रवक्ता और नेता इस बात का दावा करते रहे है कि राजद के विधायक उनके संपर्क में है बहुत जल्द राजद में टूट होगी। जेडीयू के दावे के हवा निकालते हुए राजद ने जेडीयू के विधायक को ही तोड़ लिया।

जेडीयू के विधायक सरफराज आलम ने जेडीयू और विधायकी से इस्तीफा दे दिया है। सरफराज आलम के पिता तस्लीमुद्दीन आलम राजद से अररिया लोकसभा सीट से सांसद थे। तस्लीमुद्दीन के निधन के बाद खाली हुई सीट पर उपचुनाव की घोषणा हो गई है। अररिया सीट पर 11 मार्च को चुनाव होगा। उससे पहले जेडीयू विधायक सरफराज आलम का पार्टी छोड़ना जेडीयू के लिए बड़ा झटका है।

सरफराज आलम तेजस्वी यादव के साथ देखें गए। तभी से अटकलें लग रही थी कि वो जेडीयू छोड़कर राजद में शामिल हो सकते हैं और अपने पिता की सीट पर चुनाव लड़ सकते हैं। तो आज सरफराज आलम ने जेडीयू और विधायकी से इस्तीफा दे दिया।

Loading...