BJP-PDP सरकार पूरी तरह से फेल राज्य के हालात सबसे बुरे, कैश वैन पर हमला – 5 पुलिसवाले शहीद, 2 अफसर भी मारे गए

0
46

श्रीनगर, जम्मू कश्मीर की BJP-PDP सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। इस सरकार के कार्यकाल में राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। चारों तरफ अराजकता फैली हुई है अब तक के इतिहास में इससे ज्यादा अव्यवस्था कभी नही रही। कभी पत्थरबाजी तो कभी सैनिकों पर लात घूंसे बरसाना तो कभी सैनिकों पर गोलीबारी करना ऐसी ही खबरें आती हैं।

सोमवार को भी ऐसा ही एक हमला हुआ सोमवार दोपहर जम्मू-कश्मीर बैंक की एक कैश वैन पर आतंकियों ने हमला किया। इसमें पांच पुलिस कॉन्स्टेबल शहीद हो गए। बैंक के दो अफसर भी मारे गए। आतंकी पुलिस कॉन्स्टेबल्स की पांच एसएलआर राइफल भी लूटकर फरार हो गए। साउथ कश्मीर के डीआईजी एसपी. पाणी के मुताबिक- आतंकियों ने पुलिस कॉन्स्टेबल और बैंक अफसरों को कैश वैन से बाहर निकालकर मारा।

रिपोर्ट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर बैंक की यह कैश वैन धमाल हाजी पोरा से कुलगाम लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में भारी हथियारों से लैस आतंकियों ने वैन को रोक लिया। आतंकियों ने पांच पुलिस कॉन्स्टेबल्स और 2 बैंक अफसरों को वैन से बाहर खींच लिया। इन सभी को बाद में काफी करीब से गोली मार दी गई। चार पुलिसवालों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने इलाज के दौरान हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक, हमले में एक असिस्टेंट सब इन्सपेक्टर भी शहीद हुआ है। आतंकी कॉन्स्टेबल्स के हथियार अपने साथ ले गए। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या घटना के वक्त वैन में कोई कैश मौजूद था? और अगर हां तो वो कितना था? और क्या आतंकी वो भी अपने साथ ले गए।

हमले की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिदीन ने ली है। हिज्बुल के एक स्पोक्सपर्सन ने लोकल न्यूज एजेंसी से फोन पर कहा- हमारे लोगों ने हमले को अंजाम दिया है और वो हथियारों के साथ फरार हो गए।

Loading...