फिल्म अभिनेता कमल हासन ने बनाई नयी राजनीतिक पार्टी, देखें क्या है उनकी पार्टी का नाम !

0
1

 

नई दिल्ली, प्रसिद्द फिल्म स्टार कमल हासन ने आज आधिकारिक तौर पर अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान किया। उन्होंने अपनी पार्टी का नाम ‘मक्कल नीधि मय्यम’ रखा है जिसका मतलब लोक न्याय केंद्र पार्टी है। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब मैं पार्टी के नाम का ऐलान करूंगा तो जोर से आवाज आनी चाहिए। यह लोगों की पार्टी है। मैं इस पार्टी का नेता नही हूं। यह सिर्फ एक दिन के लिए नहीं है, बल्कि यह लॉन्ग टर्म लक्ष्य है।

62 वर्षीय अभिनेता कमल हासन ने कहा कि मेरी पार्टी का नाम मक्कल नीधि मय्यम है यानी न्याय का केंद्र जनता है। पार्टी के ऐलान के वक्त कमल हासन ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी को वर्तमान राजनीतिक व्यवस्था के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और मैं आपको भाषण देने के बजाय आपके सुझाव की अपेक्षा रखता हूं।

उन्होंने कहा कि नई गठित मक्कल नीधि मय्यम आप सबकी पार्टी है। यहां आईए और हम सभी जो चाहते हैं वह बदलाव करें। हमारा मार्गदर्शन करें ताकि हम आपकी सेवा कर सके। पार्टी के ऐलान के बाद केरल के सीएम पिनरई विजयन ने कमल हासन को पार्टी के गठन के लिए प्री रिकॉर्डेड मेसेज के जरिये बधाई दी।

इससे पहले कमल हासन ने पूर्व राष्ट्रपति ए पी जे अब्दुल कलाम के घर का दौरा कर आज अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की और कहा कि पूर्व राष्ट्रपति उनके ‘आदर्श’ हैं। कमल हासन आज रात मदुरै में अपने राजनीतिक दल की शुरूआत करेंगे। उन्होंने आज का दिन यहां कलाम के घर की यात्रा से शुरू किया तथा दिवंगत नेता के 90 साल के भाई मोहम्मद मुथुइमीरन लेब्बाई मराईक्कयर से आर्शीवाद लिया।

Loading...