सपा – बसपा के गठबंधन की खबर ने भाजपा की उड़ाई नींद, अमित शाह के आदेश पर 50000 भाजपाई…….!

0
2

कानपुर, उत्तर प्रदेश में 2014 और 2017 में हुए लोकसभा और विधानसभा चुनावों में बंपर जीत दर्ज करने वाली भारतीय जनता पार्टी की इन दिनों नींद उड़ी हुई है जिसकी वजह समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के बीच गठबंधन होने की सुगबुगाहट है।

दरअसल सोमवार को बसपा प्रमुख मयावती ने अपने जन्म दिन पर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था लेकिन उन्होंने समाजवादी पार्टी का नाम नहीं लिया और जब उनसे सपा और बसपा के बीच गठबंधन के बारे में पूछा गया तो उनके रिएक्शन ने भाजपा को सकते में डाल दिया है।

यही नहीं अभी हाल ही में हुए निकाय चुनाव में भाजपा का वोट प्रतिशत कम होने से भी भाजपा नेतृत्व चिंता में है। जिसके लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी नेताओं के पेंच कसे हैं। पार्टी हाईकामान के निर्देश मिलते ही भाजपाई मिशन 2019 के लिए जुट गए हैं और 26 जनवरी को ग्रीनपार्क में सामूहिक वन्देमातरम गायन कार्यक्रम का आयोजन कराए जाने की घोषणा की है। इसमें महानगर के 63 वार्डो से तीन-तीन सौ लोगों को लाने को कहा गया है, साथ दक्षिण क्षेत्र को 30 हजार का टारगेट किया गया है। गणतंत्र दिवस के दिन करीब पचास भाजपाई यहां आएंगे और लोकसभा चुनाव का शंखदान करेंगे।

भाजपा अगामी 26 जनवरी को ग्रीनपार्क स्टेडियम में 50 हजार कार्यकर्ताओं के साथ वंदेमातरम सामूहिक गायन का कार्यक्रम का आयोजन करने जा रही है। हलांकि पार्टी इसे राजनीति के बजाए देशभक्ति के रूप में पेश कर रही है। भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर संस्कार भारतीय के तत्वाधान में सामूहिक वंदेमातरम गायन का कार्यक्रम रखा है, जिसमें 50 हजार लोगों को लाने का लक्ष्य भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गया है। मैथानी ने बताया कि कानपुर उत्तर के 64 वार्डो से 20 हजार और दक्षिण से तीस हजार लोग ग्रीनपार्क आएंगे और वंदेमातरम गाएंगे।

2019 में सपा के साथ गठबंधन पर बसपा सुप्रीमो मायावती का क्या कहना है, देखें !

Loading...