निकाय चुनाव – सपा ने कानपुर के प्रभारी को हटाया, नगर अध्यक्ष को भी हटाए जाने की उडी खबर !

0
53

कानपुर, समाजवादी पार्टी ने सोमवार को नगर निकाय चुनाव के लिए कानपुर के प्रभारी संजय अग्रवाल को हटा दिया जिसके बाद से अर्कलों का बाजार मंगलवार को भी गर्म रहा। सोशल मीडिया से खबर फाई कि कानपुर नगर अध्यक्ष फजल महमूद को भी हटा दिया गया है। सोशल मीडिया में तेजी से फैली यह खबर देर शाम झूठी निकली। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने बताया कि नगर अध्यक्ष को हटाया नहीं गया है।

निकाय चुनाव में उम्मीदवारों की चयन प्रक्रिया के तहत एक दिन पहले जब महापौर पद के दावेदारों का साक्षात्कार शुरू हुआ, ठीक उसी समय निकाय चुनाव प्रभारी संजय अग्रवाल को हटाए जाने की सूचना से सभी अचंभित रह गए। पता चला कि उनकी शिकायत नगर इकाई से ही की गई थी। बाद में संजय ने भी नगर अध्यक्ष के खिलाफ पार्टी हाईकमान से शिकायत की।

मंगलवार को संजय अग्रवाल नगर इकाई को छोड़ नगर ग्रामीण इकाई में आने वाले वार्डों और नगर पंचायत सीट के लिए उम्मीदवारों के चयन प्रक्रिया में जुट गए। उन्होंने ग्रामीण इकाई अध्यक्ष महेंद्र सिंह यादव के साथ दावेदारों की सूची भी बनाई।

संजय अग्रवाल ने बताया कि उन्हें भले ही हटा दिया गया है लेकिन उन्होेंने नगर इकाई के दावेदारों की भी सूची तैयार की है। जिसे वह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपेंगे। इस बीच नगर अध्यक्ष फजल महमूद ने बताया कि उन्होंने दावेदारों की सूची तैयार कर ली है, नए निकाय प्रभारियों के सामने रखेंगे।

Loading...