आतंकी हमले रोकने में मोदी सरकार फेल, PDP नेता की आतंकी हमले में मौत, दो हफ्ते में ऐसा तीसरा हमला

0
38

लखनऊ, श्रीनगर पीडीपी नेताओं से मिलने जा रहे पीडीपी नेता अब्दुल गनी के वाहन पर आतंकियों ने हमला कर दिया। आतंकवादी गोलीबारी में घायल हुए पीडीपी के नेता अब्दुल गनी की अस्पताल में मौत हो गई है। सोमवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के रोहमू गांव में आतंकियों ने गोलीबारी कर अब्दुल गनी पर हमला किया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि पिछले दो हफ्तों में दक्षिण कश्मीर में किसी पीडीपी नेता पर यह तीसरा हमला है।

हाल ही में आतंकियों ने राजपोरा इलाके के कस्बायर इलाके में फायरिंग की थी। हमले में 45 साल के पीडीपी वर्कर बशीर अहमद डार और उनके चचेरे भाई अल्ताफ अहमद डार को गोलियां लगी थी। दोनों लोगों को गंभीर हालत में पुलवामा अस्पताल ले जाया गया। बशीर को डॉक्टरों ने फौरन मृत घोषित कर दिया था।

पिछले कुछ समय से घाटी में लगातार तनाव के हालात बने हुए हैं। हाल ही में हुए श्रीनगर उप-चुनाव में वोटिंग के दौरान 8 लोग मारे गए थे। हिंसा के चलते सिर्फ 7.14 फीसदी लोग वोट डाल पाए थे। जिसके चलते अनंतनाग लोकसभा सीट पर उप-चुनाव को टालना पड़ा था।

केंद्र में बीजेपी के सत्ता में काबिज होने के बाद से ही घाटी में आतंकी हमले लगातार बढ़ते जा रहे है। नोटबंदी आतंकी हमलों में कोई कमी नहीं ला सका है। जम्मू – कश्मीर में बीजेपी – पीडीपी की सरकार बनने के बाद से पत्थरबाजी और सैनिको को पर हमले बढ़ गए हैं।

Loading...