मुलायम से मिले मुख्तार अंसारी, कौमी एकता दल के विलय पर अटकलें तेज

0
32

लखनऊ, कौमी एकता दाल के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनके गाजीपुर के विधायक भाई सिगबतुल्ला अंसारी की मुलायम सिंह यादव और आजम खां से मुलाकात के बाद कौमी एकता दल के सपा में विलय की अटकलें फिर जोर पकड़ने लगी हैं।

हालांकि, सिगबतुल्ला ने इससे साफ इन्कार करते हुए कहा कि पार्टी पर कोई भी सियासी फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष अफजाल अंसारी ही करेंगे।

सोमवार को मुख्तार और सिगबतुल्ला की सपा मुखिया से विधान भवन परिसर में मुलाकात हुई। मुलायम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्रियों की चित्र गैलरी के अनावरण समारोह में आए हुए थे।

चर्चा तो यह भी रही कि बाद में उन्होंने विक्रमादित्य मार्ग स्थित आवास पर जाकर मुलायम सिंह से मुलाकात की। इस दौरान कौमी एकता दल के सपा में विलय या गठबंधन को लेकर चर्चा हुई।

इससे पहले मुख्तार व सिगबतुल्ला ने संसदीय कार्य व नगर विकास मंत्री आजम खां से उनके विधानभवन स्थित दफ्तर में मुलाकात की। उनके बीच बातचीत का ब्यौरा तो नहीं मिला है, लेकिन माना जा रहा है कि उनमें दोनों दलों की एकता को लेकर जरूर चर्चा हुई है।

वहीं सिगबतुल्ला अंसारी ने इस बात से इन्कार किया कि उनकी मुलायम से उनके आवास पर बातचीत हुई है।

ऊंखोने कहा की बस विधान भवन में जरूर दुआ-सलाम हई, लेकिन सियासत पर कोई चर्चा नहीं हुई। अफजाल 10 दिन से दिल्ली में एम्स में भर्ती हैं। उनकी सेहत ठीक होने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।

Loading...