भाजपा का रामराज , राजस्थान जैसी घटना यूपी में दोहराई गयी, मजदूर को पीट पीट कर मार डाला !

0
4

महोबा, राजस्थान में भाजपा का रामराज था जहां एक मजदूर को मौत के घात उतारकर जला दिया गया और इसका वीडियो भी बनाया गया। अभी राजस्थान के राजसमंद का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि भाजपा के एक और रामराज उत्तर प्रदेश जहां के मुख्यमंत्री राम भक्त योगी आदित्यनाथ हैं यहां भी राजस्थान जैसी घटना की पुनर्वृत्ति हुई है। यूपी के महाेबा ज‌िले में दबंगों ने पहले एक मजदूर काे बेरहमी से पीटा अाैर फ‌िर हत्याकर उसकी लाश काे कुएं में फेंक द‌िया।

वैसे तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रामराज के दावे करते हैं मगर हकीकत में रामराज तो कोसों दूर यहां तो रावणराज से भी बदतर हालात हैं। जानकारी के मुताबिक थाना महोबकंठ के कोहनिया निवासी घासीराम कुशवाहा 32 पुत्र बच्चू कुशवाहा को सोमवार की शाम कुछ दबंग जबरन मजदूरी करवाने के लिए घर से उठा ले गए थे। मंगलवार की सुबह उसका शव पास के गांव मड़वारी के बाहर बने कुएं में पड़ा मिला। युवक के शरीर में चोट के निशान भी पाए गए। कुएं में लाश म‌िलने की सूचना से इलाके में हंडकंप मच गया।

माैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला और पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की खबर फैलते ही ग्रामीणों की मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। मृतक की पत्नी हीरा ने थाना महोबकंठ में घटना की तहरीर देकर तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

तहरीर में बताया कि शाम को तीन लोग उसके पति को गुंडई के बल पर जबरन मजदूरी का काम कराने के लिए ले जा रहे थे जिसका उसने विरोध किया। लेकिन दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए पति को अपने साथ ले गए। पत्नी ने अाराेप लगाते हुये कहा कि दबंगों ने पहले पत‌ि के साथ मारपीट की और बाद में उसे कुएं में फेंककर मार डाला।

घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। थानाध्यक्ष महोबकंठ दिलीप मिश्रा का कहना है कि घटना की जांच कराई जा रही है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Loading...