विधानसभा के सामने प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने भांजी लाठियां, किया गिरफ्तार, देखें तस्वीरें और वीडियो !

0
190
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश की बिगड़ती हुई क़ानून व्यवस्था, जातीय संघर्ष और महिलाओं पर बढ़ते अत्याचार को लेकर अब प्रदेश सरकार के खिलाफ राजधानी में भी प्रदर्शन तेज होने लगे हैं। 31 मई को लखनऊ में छात्रों और युवाओं ने सरकार के खिलाफ विधनसभा के सामने प्रोटेस्ट किया। इस प्रोटेस्ट में तमाम संगठनों ने भाग लिया। सुबह से शांति पूर्वक चल रहे प्रोटेस्ट पर पुलिस ने लाठियां भांजी। जिसमें कई युवक घायल हो गए। प्रदर्शन कर रहे छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और कोतवाली ले गए।

विधानसभा का घेराव कर रहे छात्रों में शोध छात्र संघ के अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को भी प्रदर्शन करने और छुप कर विधानसभा पहुंच जाने की वजह से उन्हें कोतवाली में गिरफ्तार कर रखा गया है। गिरफ्तार करने से पहले युवक पर पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी। नीचे दी गई तस्वीरों में देखें।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ की अध्यक्ष रही रिचा सिंह का कहना है कि हम लोगों के साथ काफी अभद्रता की गई। पुलिसवालों ने हमारे दुपट्टे तक खींच लिए।

यूनाइटेड ओबीसी फोरम और जेएनयू के छात्र दिलीप यादव को योगी आदित्यनाथ की पुलिस ने सरकार के इशारे पर बुरी तरह से लाठियां भांजी।

देखें तस्वीरें –

Loading...