नौकरी मांग रहे कंप्यूटर टीचरों (अनुदेशकों) पर योगी सरकार ने बरसवाई लाठियां, देखें तस्वीरें !

0
248
Loading...

लखनऊ, मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा गोली चलवाकर किसानों को मौत के घाट उतारने का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने नौकरी मांगने पहुंचे कंप्यूटर टीचरों पर पुलिस से जमकर लाठी भंजवाई।

रिपोर्ट जे मुताबिक उत्तर प्रदेश माध्यमिक कंप्यूटर अनुदेशक एसोसिएशन के बैनर तले सीएम आवास का घेराव करने जा रहे कंप्यूटर अनुदेशकों को पुलिस ने लाठी भांज कर खदेड़ दिया। बुधवार को अपनी मांगों को लेकर अनुदेशक माध्यमिक शिक्षा निदेशालय से मुख्यमंत्री आवास की ओर प्रदर्शन करते हुए जा रहे थे। बीच रास्ते में ही पुलिस ने उनको रोका जिसके बाद उनके बीच धक्कामुक्की होने लगी।

अनुदेशकों की भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी। जिसमें कई अनुदेशकों को चोटें भी आईं। बाद में अनुदेशकों ने विशेष सचिव को ज्ञापन सौंप कर उनके समक्ष अपनी मांगें रखीं।

एसोसिएशन के अध्यक्ष साजदा पंवार के नेतृत्व में काफी संख्या में अनुदेशकों ने पहले माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर काफी देर तक धरना प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी मुख्य मंत्री आवास की ओर जाने लगे।

मुख्यमंत्री आवास से थोड़ी दूरी पर ही पुलिस ने उन्हें रोका लेकिन वे आगे जाने के लिए अड़ गए। जिसके बाद पुलिस ने लाठियां फटकारनी शुरू कर दी। उन्हें वहां से खदेड़ दिया गया।

मध्यप्रदेश – प्रदर्शन कर रहे किसानों पर शिवराज की पुलिस ने चलवाई गोलियां, दो किसानों की मौत !

Loading...