कांग्रेस ने जो काम 60 साल में किया, 60 जन्म में भी नहीं कर पाएंगे मोदी, देखें किसने बोला मोदी पर बड़ा हमला !

0
95

भोपाल, मध्य प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। भोपाल में आयोजित राजीव के सिपाही कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जो काम 60 साल में किए हैं वो मोदी 60 जन्म में भी नहीं कर पाएंगे।

कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से अपील की कि सोशल मीडिया के जरिए भाजपा सरकार के झूठ को असरकारी तरीके से जनता को बताएं। राजीव के सिपाही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस की नीतियों और योजनाओं पर चल रही है।

उन्होंने कहा कि, इन्होंने अपनी ओर से पिछले तीन साल में जो किया उससे जीडीपी गिरी, बेरोजगारी आई, पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस के दाम बढ़े, महंगाई बढ़ी। उन्होंने कहा कि जो काम कांग्रेस ने पिछले 60 सालों में देश के विकास के लिए किए, नरेन्द्र मोदी 60 जन्म में भी वे काम नहीं कर पाएंगे। भाजपा के झूठ और कांग्रेस के गौरवशाली इतिहास को जनता को बताने के लिए कांग्रेस के सिपाही सोशल मीडिया का पुरजोर उपयोग करें।

उन्होंने कहा कि मेरे पिताजी अर्जुन सिंह ने पहली बार विधायक बनने पर कहा था कि अगर राजनीति करना है, तो इतिहास के अच्छे ज्ञानी बनों। उन्होंने कहा कि आज आवश्यकता है कि देश के इतिहास से जुड़ें, कांग्रेस के इतिहास की हमें जानकारी होनी चाहिए ताकि हम उस पीढ़ी तक सच्ची बातें पहुंचा सकें, जो आज के समय की है। जिससे वह अंजान हैं। उन्होंने कहा कि डिजिटल इंडिया का जो गाना भाजपा और उसके प्रधानमंत्री गा रहे हैं, यह राजीव गांधी जी की देन है।

उन्होंने कहा कि, राजीव गांधी भारत में कम्प्यूटर क्रांति के जनक हैं। उन्होंने याद किया कि एक समय एक टीवी पर कोई कार्यक्रम एक समूह बैठकर देखता था लेकिन राजीव जी के कारण आज हर हाथ में टीवी है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा बड़े-बड़े झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह कर रही है। अब समय है कि झूठ बोलने की नीव जिस तीन मंजिला में लगी है, उसे आप लोग सोशल मीडिया के जरिए सच के वार से ध्वस्त करें।

Loading...