अखिलेश यादव : जो पिता बेटे की कमी छुपाता है वो बेटा कभी आगे नहीं बढ़ता !

0
192

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बुधवार को जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर उनकी प्रतिमा का माल्यार्पण किया, इस दौरान उन्होंने जयप्रकाश नारायण इन्टरनेशनल सेन्टर का अवलोकन भी किया।

इस दौरान अखिलेश के साथ समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम, विधानसभा और विधान परिषद के नेता विरोधी दल राम गोविन्द चौधरी और अहमद हसन, एमएलसी राजपाल कश्यप, विधायक अमिताभ बाजपेयी ,एमएलसी सन्तोष यादव सनी भी थे।

इस दौरान अखिलेश यादव ने नेता जी मुलायम सिंह की उन तल्खियों को जाहिर किया जिसमे वह स्वयं निशाने पर होते थे, उन्होंने नेता जी की उन तल्खियों पर बोलते हुए कहा कि जो पिता अपने बेटे की कमी छुपाता है, वो बेटा कभी आगे नहीं बढ़ता। हमारे पिता जी ने जो भी कमी बतायी हमने सही करने का प्रयास किया, पिता ही बेटे की सही कमी बता सकता है। जो पिता बेटे की गलत बातों पर टोकता है वही तरक्की करता है

अखिलेश ने कहा कि नेताजी समाजवादी आंदोलन को आगे लेकर बढ़े, जेपी जी के आंदोलन को अब हम लोग आगे बढ़ाएंगे। ताकि किसान खुशहाल हों,महिलाओं का सम्मान हो और युवाओं को रोजगार मिले। अखिलेश बोले नेता जी अपने भाषणों में कहते भी हैं कि “जो लड़ता है वहीं बढ़ता है,जो लड़ता वहीं जीतता है“।

Loading...