रामराज्य की राजधानी लखनऊ में चल रहा हत्याओं का दौर, टेन्ट व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या !

0
101

लखनऊ : यूपी की राजधानी आज फिर हुयी रक्तरंजित,1 दिन पहले जिस पारा क्षेत्र में दो सगी बहनों की दिन-दहड़े हत्या हुयी थी,आज फिर से उसी थाना क्षेत्र में 1 टेन्ट व्सवसायी की दिन-दहड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी ।

लखनऊ के पारा इलाके में फिर एक बार सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए एक युवक को दिन दहाड़े गोली मार दी, युवक को आनन-फानन में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहाँ युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बल्दी खेड़ा, पारा निवासी गौरव टेंट हाउस के मालिक भुवनेश्वर के बेटे सौदागर को बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मार दी, उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने का दावा करने वाली योगी सरकार अपराधियों पर नकेल नहीं कस पा रही है। मुख्यमंत्री के उस बयान को अपराधियों दूसरी तरह से समझ लिया है,जिसमे योगी ने कहा था कि सारे अपराधी यूपी छोड़ दें !

लखनऊ पुलिस अपराध रोकने में फेल :-

वहीँ एसएसपी लखनऊ दीपक कुमार ने राजधानी की कमान सँभालने के बाद अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाने और पुलिसिंग को दुरुस्त करने की बात भी कही थी, जो कि वर्तमान परिपेक्ष्य में उलट ही नजर आ रहा है, दिन प्रतिदिन अपराधियों के बढ़ते हौसले लखनऊ पुलिस पर सवालिया निशान लगा रहे हैं लेकिन पुलिस ने पास फ़िलहाल इन सवालों के जवाब नहीं है, राजधानी में अपराध के बढ़ते स्तर को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि एसएसपी दीपक कुमार को पुलिसिंग को दुरुस्त करने पर विशेष ध्यान देने की जरुरत है क्योंकि वर्तमान हालातों में पुलिस अपराध रोकने में नाकामयाब रही है ।

गौरतलब है डीजीपी ने सभी पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था दुरुस्त करने का निर्देश दिया लेकिन बावजूद इसके योगी सरकार में राजधानी के साथ पूरे प्रदेश में अपराध बढ़ता ही जा रहा है और आज अपराध अपने पांच साल के उच्चतम शिखर पर है ।

Loading...