योगी का जंगलराज : पति की हत्या की गवाही देने जा रही महिला को, भाजपा नेता ने गोली से उड़ाया !

0
0

 

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश में अपराधियों से ज्यादा आतंक तो भाजपा नेताओं ने मचा रखा है, सत्ता के नशे में डूबे भाजपा नेता पूरे प्रदेश में कानून की धज्जियां उड़ाने के साथ हत्या,लूट और बलात्कार जैसे संगीन अपराधों को भी अंजाम दे रहे हैं। ऐसी ही एक घटना यूपी के मैनपुरी में हुई जहाँ पति की हत्या के मामले में गवाही देने जा रही एक महिला को बाइक सवारों ने सरेआम गोलियां बरसा दीं, महिला की मौके पर ही मौत हो गयी । पुलिस जब महिला को लेकर जिला अस्पताल पहुँची तो वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दिवंगत भाजपा जिलाध्यक्ष के पुत्रों सहित तीन लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। गिरफ्तारी के लिए बनाई गई टीमें हत्यारोपियों की तलाश में जुटीं हैं।

कोतवाली क्षेत्र के गांव धारऊ निवासी 26 वर्षीय दीप्ति उर्फ भावना की शादी शृंगार नगर निवासी बिल्लू चौहान के साथ हुई थी। जनवरी 2015 में बिल्लू की दन्नाहार क्षेत्र में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मदन चौहान के पुत्रों व साथियों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया गया था। नामजद आरोपी भी भाजपा नेता हैं। पुलिस ने नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है। गुरुवार सुबह करीब 10:20 दीप्ति उर्फ भावना दीवानी में उक्त मामले में गवाही के लिए जा रही थी।

जब वह बिछिया मार्ग पर बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान भावना को एक गोली सीने तथा दूसरी सिर पर जा लगी। इससे वह वहीं गिर गई। सूचना पर पहुंची पुलिस भावना को जीप में जिला अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में शव को मोर्चरी में रखवाया गया। जानकारी होने के बाद मृतका के परिजन पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए और आरोप लगाया कि दिवंगत भाजपा नेता के पुत्रों व साथी ने हत्या की है।

Loading...