योगी सरकार में सपा नेताओं की हत्या का दौर जारी, मैनपुरी के सपा नेता सुखराम यादव की हत्या !

0
14
इनसेट में पीले घेरे के अंदर सपा नेता सुखराम यादव की तस्वीर।

 

मैनपुरी : भाजपा सरकार के भयंकर गुंडाराज में जहाँ अपराधी पूरी तरह से मस्त हैं, वहीँ प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से पस्त है। योगी सरकार में लगातार होती नेताओं की हत्याओं का खौफनाक दौर जारी है, अभी कुछ दिन पहले ही भाजपा विधायक के बेटे की लखनऊ में हत्या कर दी गयी थी और आज एक सपा नेता की हत्या कर दी गई। उत्तर प्रदेश में हुए सत्ता परिवर्तन के बाद से अब तक दर्जनों सपा नेताओं पर जानलेवा हमला हो चुका है जिसमें कई सपा नेताओं की मौत भी हो चुकी है। सूत्रों के अनुसार गुरुवार को मैनपुरी निवासी सपा नेता सुखराम सिंह यादव का शव फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर लावारिस हालत में मिला। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे उनके शव को यहां फेंककर भाग गए।

बताया गया है कि मैनपुरी के सपा नेता सुखराम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के पिछड़े वर्ग प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष थे। वह मैनपुरी जिले के औंछा क्षेत्र के रहने वाले थे। जनपद मैनपुरी के थाना कुर्रा के नगला दोले निवासी सुखराम सिंह यादव पुत्र नजर सिंह दिल्ली से मैनपुरी आ रहे थे। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे नगला खंगर के निकट सर्विस रोड पर उनकी गाड़ी खड़ी मिली।

गुरुवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर नगला खंगर के पास स्कॉरपियो कार के अंदर एक शव मिला। शव की शिनाख्त सुखराम सिंह यादव के रूप में की गई।

पुलिस शव को जिला अस्पताल लेकर आई। सूचना पर समाजवादी पार्टी के नेता भी जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस का कहना है कि आरोपी हत्या करके शव को एक कार में रख कर एक्सप्रेसवे पर पुलिया के पास छोड़ कर चले गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading...