इंसान बना हैवान : “बकरी” के बाद गाय की बछिया के साथ हुयी गंदी हरकत, रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी !

0
430
Demo Pic

कोटद्वार, दुनिया में जहाँ इंसान चाँद तक पहुँच गया है वहीँ अभी भी हमारे देश में जाहिल लोगों की संख्या में कोई कमी नहीं है और रोजाना इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटनाएं सामने आती रहती हैं।

अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के एक जिले में कुछ दिन पहले ही बकरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था और अबकी बार उत्तराखंड के कोटद्वार में एक युवक गाय की बछिया के साथ गंदी हरकत करता पकड़ा गया।

ये देख लोगों ने उसका ऐसा हाल किया कि शहर में धार्मिक बवाल हो गया। आरोप है कि पौड़ी जिले के सतपुली में बुधवार की सुबह एक युवक शाह आलम, दुधारखाल तिराहा में बालेश्वर चौधरी की गोशाला में गया और बछिया से दुष्कर्म करने लगा।

तभी बालेश्वर चौधरी मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। शोर मचने पर आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए। बछिया से दुष्कर्म कर रहे युवक को लोगों ने पकड़कर धुन दिया।

इसके बाद विरोध में व्यापारियों ने बाजार बंद करा दिया और थाने के समक्ष प्रदर्शन किया। यही नहीं, गुस्साई भीड़ ने दो दुकानों का सामान सड़क पर फेंक दिया। इस घटना को लेकर कस्बे में दो पक्षों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है।

मौके पर मौजूद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को मौके से हटाया। सुरक्षा के लिहाज से मौके पर पीएसी तैनात कर दी गई। साथ ही भीड़ कोतवाली पहुंच गई और जोरदार प्रर्दशन किया।

लोगों का कहना है कि ऐसे असामाजिक तत्वों को शहर से बाहर किया जाए। आरोपी के खिलाफ सतपुली पुलिस ने 9/17 की धारा 377 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading...