योगीराज में बदमाश बेखौफ, घर पर सो रहे व्यक्ति को गोलियों से भून कर उतारा मौत के घाट !

0
377

मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था राम भरोसे ही चल रही है शायद इसी रामराज का सपना बीजेपी नेताओं और पीएम मोदी द्वारा चुनाव के दौरान प्रदेश की जनता को दिखाया गया था। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद है की वो लोगों को अपना शिकार बड़ी आसानी से बना रहे हैं। चाहे घर हो या बाजार कहीं भी आम आदमी सुरक्षित नहीं रह गया है।

मुजफ्फरनगर के तेवड़ा गांव में शुक्रवार की रात घर में सो रहे व्यक्ति की सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ककरौली थाने के तेवड़ा गांव निवासी इब्राहिम (50) गन्ना कोल्हू में गुड पकाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। शुक्रवार रात वह अपने घर के आंगन में सोया हुआ था और उसका दामाद जावेद व परिवार के बाकी सदस्य बरामदे और छत पर सोए हुए थे।
रात्रि करीब एक बजे गोली चलने की आवाज पर इब्राहिम का बड़ा बेटा सोएब व दामाद जावेद बाहर की ओर दौड़े तो देखा कि इब्राहिम खून से लथपथ चारपाई पर पड़ा था।

आनन् फानन परिजन इब्राहिम को उपचार के लिए लेकर चल दिए मगर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हत्यारों ने मृतक के सीने में सटाकर गोली मारी थी।

सूचना पर सीओ भोपा अकील अहमद, ककरौली थानाध्यक्ष आनन्द प्रकाश मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू की।

Loading...