यूपी का जंगलराज – युवक से की मारपीट, पुलिस में रिपोर्ट लिखाने पर चाचा की गोली मारकर की हत्या

0
56

लखनऊ, बीजेपी की सरकार बनने के बाद से उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। हालाँकि बीजेपी दावा कर रही है कि उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था बहुत ही व्यवस्थित तरीके से चल रही है। बीजेपी और मीडिया द्वारा भले ही बेहतर कानून व्यवस्था के दावे किए जा रहे हों, लेकिन जमीनी स्तर पर कानून व्यवस्था बद से बदत्तर होती जा रही है। ताजा मामला फ़तेहपुर जिले के खखरेरू थाने रतनपुर गांव का है, जहां घर के बाहर सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर बीती रात हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले।

पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा। घटना को लेकर परिजनों की माने तो हत्यारों से पुरानी रंजिश थी। तीन दिन पूर्व भी मृतक जबरहुल हसन के भतीजे को हमलावरों ने लाठी डंडो से मारा पीटा था। रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी दी थी। परिजनों की माने तो तीन दिन पूर्व सद्दाम नामक युवक से गांव के ही कुछ लोगों का विवाद हुआ।

जिस पर मारपीट हुई जिसमें सद्दाम को सिर में गम्भीर चोटें आई थी। इस पर हमलावरों ने रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बीती रात सद्दाम का चाचा घर के बाहर सो रहा था, जिस पर हमलावरों ने सोचा कि सद्दाम सो रहा है। जिससे उन्होंने पहुंचते ही गोली चला दी और जिससे सद्दाम के चाचा जबरूल हसन की मौत हो गई। परिजनों की माने तो तीन दिन पूर्व पुलिस हमलावरों को पकड़ लेती तो शायद हत्या जैसी वारदात नहीं होती। फिलहाल घटना के बाद से गांव के लोगों में दहशत का माहौल है। तो पुलिस हत्यारों को पकड़ने का जल्द ही दावा कर रही।

Loading...