भाजपा को लगा बड़ा झटका, मंडल अध्यक्ष और चैयरमैन ने छोड़ी पार्टी, देखें किस पार्टी में हुए शामिल !

0
14

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी का क्रेज लोगों में कम होने लगा है जिसे भांप कर भाजपा नेता पार्टी छोड़ रहे हैं। हरियाणा में भाजपा ने पीएम मोदी लहर में पहली बार पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई जिसके बाद से भाजपा नेताओं में एक खुशी की लहर दौड़ गयी थी। लेकिन ये लहर ज्यादा दिन तक नेताओं को नहीं सूट की और अब नेता भाजपा को बाय बाय कह रहे हैं। भाजपा नेता और मुडलाना मंडल अध्यक्ष सतपाल मान ने भाजपा को झटका देते हुए उसकी दुश्मन नम्बर एक कांग्रेस का हाथ थाम लिया है।

सतपाल ने रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा की मौजूदगी में भाजपा छोड़ने का ऐलान किया और कांग्रेस का दामन थाम लिया। सतपाल ने कहा कि भाजपा में भ्रष्टाचार चरम पर हो रहा है अौर पार्टी में कार्यकर्ताअों का मान-सम्मान नहीं हो रहा है।

इस मौके पर दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले को पूरा सम्मान मिलेगा। दीपेंद्र ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने 3 साल का कार्यकाल बीत जाने के बाद भी प्रदेश को कोई नया प्रोजेक्ट नहीं दिया। भाजपा सरकार द्वारा कोई नया प्रोजेक्ट देना तो दूर, कांग्रेस सरकार में स्वीकृत प्रोजेक्ट भी पूरे नहीं कराए गए।

फतेहाबाद चेयरमैन ने दिया भाजपा को जोर का झटका

फतेहाबाद से भाजपा समर्थित जिला परिषद चेयरमैन गीता नांगली ने भारतीय जनता पार्टी से नाता तोड़ इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) का दामन लिया।

गीता नांगली हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में इनेलो में शामिल हुई। जिला परिषद चेयरमैन के पति कृष्ण नांगली ने कहा कि, वे पिछले एक साल से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला की तानाशाही से भाजपा में घुटन महसूस कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा पार्टी में वर्कर्स की ना तो कोई सुनवाई है और ना ही कोई मान-सम्मान मिलता है।

Loading...