नशे में धुत होकर पंडित जी ने किया बकरी का बलात्कार, बकरी की मौत, देखें कहाँ हुआ ये कुकर्म !

0
30812

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में इन दिनों जिधर देखो उधर बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही है ताजा मामला ऐसा है जिसे सुनकर आप के होश उड़ जाएंगे। हवस की आग में अंधे हुए एक अधेड़ ने अपनी हवस मिटाने के लिए बकरी से ही बलात्कार कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मऊ जिले के सरायरलखंसी थाना क्षेत्र के बेलचौरा गांव में जरी का काम करने वाले अधेड़ पंडितजी केशव उपाध्याय ने बुधवार की शाम नशे में धुत होकर बकरी के साथ दुष्कर्म कर दिया। आसपास के लोगों ने शराबी को संबंध बनाते हुए देख लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। वहीं रेप के बाद बकरी की मौत हो गई।

जब वह बकरी से दुष्कर्म कर रहा था तो इस दौरान बकरी स्वामी की पत्नी ने अधेड़ के कृत्य को देख लिया। जब उसने इसकी सूचना अपने पति को दी तो वह मौके पर पहुंचा मगर तबतक बकरी की मौत हो गई थी। आरोपी को लोगों ने पकड़कर उसकी धुनाई की। पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बकरी मालिक की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दी।

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी केशव उपाध्याय (45) पुत्र सहदेव गाजीपुर जिले के जंगीपुर थाने के पहेतियां गांव का निवासी है। आरोपी सरायलखंसी थाना क्षेत्र के सलहाबाद मोड़ पर मौजूद एक कंपनी में लूम चलाता है। बुधवार की शाम को आरोपी नशे में धुत होकर टहलते हुए बेलचौरा गांव की तरफ गया।

यहां गांव निवासी दुर्योधन चौहान पुत्र पल्टू चौहान की खेतों में चर रही बकरी के संग आरोपी ने दुष्कर्म किया। तभी दुर्योधन की पत्नी लौजारी वहां पहुंच गई। उसने केशव को बकरी से दुष्कर्म करते हुए देखा, और शर्म के के कारण कुछ बोलने की बजाय भागकर घर आई। लौजारी के बताने पर जबतक दुर्योधन मौके पर पहुंचा, उसकी बकरी मर चुकी थी। इस दौरान दुर्योधन ने आरोपी को पकड़ा। साथ ही मृत बकरी और आरोपी को लेकर थाने पहुंचा।

घटनाक्रम की जानकारी होने के बाद थानाध्यक्ष ने दुर्योधन की तहरीर पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के अनुसार मामले की रिपोर्ट आप्राकृतिक दुष्कर्म और 429 के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बकरी की मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Loading...