मेरठ : शिवालखास से भाजपा विधायक को गांव वालों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ! जानें क्या है वजह

0
192
Loading...

मेरठ : भारतीय जनता पार्टी के विधायक जितेंद्र सतवई पर सरधना में बीच-बचाव के दौरान हुआ हमला, शिवालखास के बीजेपी विधायक पर हमला उस वक्त हुआ जब वह दो पक्षों के झगड़े को सुलझाने के लिए सरधना के छूर गांव गये थे। दोनों पक्षों के झगड़े पर बीच-बचाव के दौरान न सिर्फ गांव वालों ने विधायक के ऊपर लाठी डंडे बरसाई बल्कि उनकी गाड़ी पर जमकर तोड़-फोड़ भी की है।

जितेंद्र सतवई पर हुआ हमला :-

शिवाल खास के बीजेपी विधायक जितेंद्र सतवई सरधना के छूर गांव में दो पक्षो में हुए झगड़े को सुलह कराने पहुंचे थे,जिसमें से 1 पक्ष विधायक का रिश्तेदार है। लेकिन इस दौरान विधायक की किसी बात का गांव के लोगों को बुरा लग गया,तकरार बढ़नें पर दर्जन भर लोगों ने उनपर ही धावा बोल दिया।
गुस्साए लोगों ने लाठी डंडे से न सिर्फ विधायक की पिटाई की बल्कि उनकी गाड़ी पर भी जमकर पथराव किया। वहां हालात ऐसे हो गये थे कि विधायक को गांव से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी।

विधायक की शिकायत पर तीन मुख्य आरोपियों को लिया गया हिरासत में :

सरधना के छूर गांव में विधायक साथ हुई घटना सामने आने के बाद उनके समर्थकों ने थाने में जुट गये। विधायक पर हुए जानलेवा हमले के मामले में तीन मुख्य आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही इस मामले में बाकी आरोपियों का घेेराव जारी है।

Loading...