एडमिशन दिलाने के नाम पर भाजपा नेता ने 8वीं कक्षा की छात्रा से किया रेप, पुलिस ने मामला टरकाया !

0
90

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है “बेटी बचाओ भाजपा से” !

महोबा, बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार हां सही पढ़ा आपने बहुत हुआ महिलाओं पर अत्याचार अबकी बार पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार, चुनाव के दौरान इन्हीं नारों से गूंज रही थी उत्तर प्रदेश की गली गली, अब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार में हालात ये हैं कि गली गली में गूंज रहा है बेटी बचाओ भाजपा से।

महोबा के चरखारी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ भाजपा नेता द्वारा रेप का मामला सामने आया है। भाजपा नेता ने एडमिशन दिलाने के नाम पर छात्रा से रेप किया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डर की वजह से छात्र ने किसी को इस बारे में नहीं बताया। तीन महीने बाद अचानक पेट में दर्द होने पर जब उसे डॉक्टर को दिखाया गया तो प्रेगनेंट होने का पता चला।

छात्र ने बताया कि, वो इस बार फाइनल एग्जाम में फेल हो गई थी। उसकी एक फ्रेंड अपनी मां रीता के पास मुझे ले गई। उसकी मां ने कहा कि वो मेरा एडमिशन 9th क्लास में करा देंगी। एक दिन सुबह रीता मुझे अच्छे स्कूल में एडमिशन की बात कहकर होटल ले गईं और एक कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद कमरे में भाजपा का नगर अध्यक्ष हेमराज बुंदेला आया और उसके साथ रेप किया। शाम तक उसने कई बार उसके साथ रेप किया। रेप के दौरान उसने वीड‍ियो भी रिकॉर्ड किया, उसके बाद मुझे छोड़ दिया। साथ ही धमकी दी कि अगर मेरे किसी को ये बात बताई तो मेरा मर्डर हो जाएगा। छात्रा ने बताया कि मैं इतना डर गई थी कि मैंने घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

छात्रा ने बताया कि, 9 सितंबर को उसके पेट में अचानक तेज दर्द शुरू हुआ। पैरेंट्स उसे पास के क्लीनिक में ले गए, जहां डॉक्टर ने कुछ टेस्ट कराने के लिए कहा। 10 सितंबर को रिपोर्ट में 3 महीने की प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई। पैरेंट्स के दबाव बनाने पर छात्रा ने उन्हें सारी बात बता दी। जिसके बाद वो पुलिस के पास गए, लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई और पुलिस ने वहां से टरका दिया।

जब वहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो इसके बाद हमने एसपी अनीस अहमद अंसारी से मिलकर श‍िकायत की। छात्रा के पिता ने बताया- एसपी के आदेश पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। एसपी अनीस अहमद ने बताया, आरोपी भाजपा नेता हेमंत बुंदेला के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है। इसके साथ ही जिस महिला का जिक्र पीड़िता ने किया है, उसे भी हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पीड़िता का मेड‍िकल चेकअप करा लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपी महिला सेक्स रैकेट चलाती है। आरोपी नेता इसमें उसकी मदद करता था।

BJP से डील के मुताबिक CBI नीतीश पर FIR दर्ज नहीं कर रही है, देखें लालू यादव ने पेश किए सबूत !

Loading...