महिला कार्यकर्ताओं के साथ अभद्रता पर MLC सुनील सिंह साजन की पुलिस से हुई झड़प, देखें वीडियो !

0
1312

लखनऊ, सहारनपुर में दलितों के साथ हुई हिंसात्मक घटनाओं के विरोध में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और दूसरे संगठनों के युवाओं ने जोरदार प्रर्शन किया। सहारनपुर में जिस तरह महिलाओं को दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया और उनके हाथ काट दिए गए उसको लेकर विधानसभा के सामने लोगों ने प्रदर्शन किया।

समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन, इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में छात्र संघ की अध्यक्ष रही रिचा सिंह, सपा महिला विंग की नेता अपूर्वा वर्मा समेत सैकड़ों नेताओं ने विधानसभा के सामने प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता का मामला सामने आया।

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के छात्र संघ की अध्यक्ष रही रिचा सिंह ने बताया कि हम लोगों के साथ काफी अभद्रता की गई। पुलिसवालों ने हमारे दुपट्टे तक खींच लिए।

पुलिस द्वारा इन नेताओं को हजरतगंज थाने में ले जाकर घंटों रखा गया। हजरतगंज थांने पहुंचे पूर्व छात्र नेता और समाजवादी पार्टी के युवा एमएलसी सुनील सिंह साजन के साथ पुलिस से तीखी झड़प देखने को मिली।

प्रदर्शन करने वालों में पूजा शुक्ला छात्र नेता ,रितेश सिंह छात्रनेता, अनिल यादव मास्टर, सुधांशु वाजपेई, मुलायम सिंह यादव छात्र नेता, रिचा सिंह छात्र नेता, दिलीप यादव छात्र नेता आदि शामिल रहे।

Loading...