PM मोदी फॉलो करते हैं उन गालीबाज भक्तों को, जिन्होंने महिला पत्रकार की मौत को कुतिया की मौत बताया !

0
77

नोएडा, भारत देश के प्रधानमंत्री ऐसे भक्तों को फॉलो करते हैं जिनका काम सिर्फ और सिर्फ ट्वीटर पर लोगों को गालियां देना है। ये वो भक्त हैं जिन्हें किसी की मौत का गम नहीं चाहे वो कोई महिला हो या कोई पुरुष हो। भारतीय संस्कृति में अगर दुश्मन की भी मौत हो जाए तो हम भी उसके लिए थोड़ा शांत रह लेते हैं मगर इन भक्तों की कोई जाति नहीं है और न ही इनका कोई धर्म है ये बस अंधभक्ति में लीन हैं।

ये आरएसएस की विचारधारा की उपज हैं ये उस विचारधारा को मानते हैं जिसको मानने वाले नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। ये उसी विचारधारा के लोग हैं जिन्होंने अपने मुख्यालय पर तिरंगे का अपमान किया और सालों तक तिरंगे की जगह भगवा ध्वज को फहराया। इन अंधभक्तों का काम सिर्फ और सिर्फ मोदी भक्ति करना और गाली देना है इनके पास किसी भी मुद्दे का कोई वाजिब जवाब नहीं होता ये बस गालीबाज हैं और गाली देना ही इनको सिखाया गया। और हमारे देश का ये दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि ऐसे गालीबाज भक्तों को हामरे देश का पीएम भी फॉलो करता है।

इन गालीबाज भक्तों ने कल 5 अगस्त को बेंगलुरु में मारी गयी वरिष्ठ पत्रकार को भी नहीं बक्शा एक गालीबाज भक्त तो इतना गिरा हुआ है कि शायद वो अपने घर और परिवार के बड़े और बूढ़ों से ऐसे ही बात करता होगा। इस भक्त ने अपनी परवरिश और विचारधारा का नमूना पेश किया। इस गालीबाज भक्त ने ट्वीटर पर जो लिखा उसको लिखने में भी हमारी संस्कृति हमारी परवरिश आज्ञा नहीं देती है। उसके लिए हम उस गालीबाज अंधभक्त की पोस्ट का स्क्रीन शॉट लगा रहे हैं और ज़रा सोचिए कि हमारे देश के प्रधानमंत्री किनको फॉलो करते हैं।

Loading...