सत्ता के घमंड में चूर मोदी के मंत्री चौबे जी,बोले-बिहारियों की वजह से दिल्ली एम्स में लगती है भीड़!

0
136

मोदी कैबिनेट के केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे फिर से अपने विवादित बयान के कारण सुर्ख़ियों में हैं,अबकी उन्होंने अपने प्रदेश वासियों पर ही हमला बोलते हुए कहा कि – बिहारियों की वजह से ही दिल्ली एम्स में लगती है भीड़ !

Loading...

पटना : मोदी कैबिनेट में नवनियुक्त केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने अबकी बार बिहार की जनता पर ही विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि बिहार के लोग एक छोटी सी बिमारी होने पर भी दिल्ली एम्स इलाज करवाने पहुंच जाते हैं। जिसकी वजह से एम्स में इतनी भीड़ लग जाती है। अश्विनी चौबे ने कहा कि उन्होंने एम्स के अधिकारियों को कहा है कि ऐसे लोगों का बिना इलाज किये उन्हें वापस बिहार भेज दें 

रविवार को पटना में केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने टीकाकरण के लिए मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम की शुरूआत की और इसी मौके पर उन्होंने ये विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान के बाद बिहार में विपक्षी दलों के साथ स्थानीय जनता ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

वैसे अश्विनी चौबे विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले के विवादित बयान में अश्विनी चौबे ने नवादा जिले के रजौली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पूतना बताते हुए कहा था कि लालू और नीतीश इस पूतना की गोद में बैठकर जहर पीने के लिए छटपटा रहे हैं,जबकि चौबे ने राहुल गांधी को विदेशी तोता बताया था

चौबे ने कहा था सोनिया तो इटली की गुडिय़ा है, जहर की पुडिय़ा है। देश में जहर मत घोलो। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस ने उनपर केस दर्ज कराया था।

वैसे वे बयानों के अलावा अपनी नौटंकी वाली हरकतों से भी सुर्खियों में रहते हैं। भागलपुर के सीएमएस मैदान में एक बार चुनावी सभा को संबोधित करते हुए फूट-फूट कर रोने लगे थे, जिससे पूरा मैदान गमगीन हो गया था। तब उन्होंने कहा था कि मुझे अपनों ने ही जिंदा जला दिया, अगर मैं केदारनाथ हादसे में विलीन हो जाता तो आज यह दिन देखने का मौका नहीं मिलता । लोग तो यह भी कहते हैं कि उनकी इस हरकत के बाद ही उन्हें केंद्र सरकार में मंत्रिपद नसीब हुआ है,क्योंकि जनता के बीच भावुक होने के बाद स्थानीय लोगों ने ही उन्हें मंत्री बनाने की पेशकश संगठन के सामने राखी थी ।

Loading...