भाजपा की दलाली करने का अमर सिंह को मोदी सरकार ने दिया बड़ा इनाम, पढ़ें ये खबर

भाजपा की दलाली करने का अमर सिंह को मोदी सरकार ने दिया बड़ा इनाम, पढ़ें ये खबर
loading...

नोएडा, समाजवादी पार्टी में 6 महीने पहले ही वापसी करने वाले अमर सिंह ने आते ही अपना काम करना शुरू कर दिया। बता दें कि समाजवादी पार्टी में दोबारा शामिल होने से पहले अमर सिंह भाजपा के कई बड़े नेताओं से संपर्क में थे जिनमे अमित शाह, ओम माथुर आदि शामिल थे। उन मुलाकातों के दौर में कयास लगाए जा रहे थे कि अमर सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं मगर अचमक उनकी एंट्री समाजवादी पार्टी में हो गयी।

एक रणनीति के तहत सपा में शामिल हुए अमर सिंह ने भाजपा की रणनीति पर सपा में आते ही काम शुरू कर दिया जिसके तहत अमर सिंह ने पहले शिवपाल यादव को अपने खेमे में शामिल किया उसके बाद धीरे धीरे मुलायम परिवार और समाजवादी पार्टी में फूट डालने का काम शुरू कर दिया।

समाजवादी पार्टी को टूट की कगार पर पहुंचा चुके अमर सिंह को केंद्र की मोदी सरकार ने आज बड़ा इनाम देते हुए अमर सिंह को Z कैटेगिरी की सुरक्षा मुहैया करा दी है। मोदी सरकार की तरफ से अमर सिंह को दी गयी Z कैटेगिरी की सिक्योरिटी इस ओर इशारा कर रही है कि अमर सिंह को जिस काम के लिए समाजवादी पार्टी में भेजा गया था उसमें वो कामयाब होते दिख रहे हैं।

अमर सिंह को Z कैटेगिरी की सिक्योरिटी मिलने के बाद ही राज्यसभा सांसद और सपा नेता नरेश अग्रवाल ने तीखा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि मैं तो पहले ही कहता था कि अमर सिंह बीजेपी के एजेंट हैं।

loading...

loading...