सत्ता के नशे में चूर शिवराज सिंह चौहान ने अपने ही सुरक्षाकर्मी को जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल !

0
7

 

नई दिल्ली, मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव हो रहे हैं जिसके प्रचार के लिए मुख्यमंत्री सड़कों की खाक छानते हुए देखे जा सकते हैं। चुनाव प्रचार के दौरान की एक घटना का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने ही सुरक्षा कर्मी पीएसओ कुलदीप गुर्जर को थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने से शिवराज सिंह की जमकर फजीहत हो रही है।

सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मारने का शिवराज सिंह चौहान का वीडियो वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बयान जारी कर दावा किया कि मध्यप्रदेश में तेजी से खिसकते अपने आधार के कारण वीडियो में मुख्यमंत्री की हताशा स्पष्ट दिखाई दे रही है।

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि, हमारी मांग है कि अपने सुरक्षाकर्मी पर हाथ उठाने के लिए मुख्यमंत्री चौहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत मामला दर्ज किया जाए। सत्ता का मद, खिसकता जनाधार और असफल नीतियों की ही खीज है, जो मुख्यमंत्री से लेकर संत्री तक सार्वजनिक रूप से व्यक्त करने लगे हैं।

अजय सिंह ने आरोप लगाया कि धार के सरदारपुर में रोड-शो के दौरान सुरक्षा गार्ड को मुख्यमंत्री ने ना केवल पीछे से मारा बल्कि उसे व्यवस्था बनाने के दौरान हाथ पकड़कर खींचा और उसे धकेला। उन्होंने सार्वजनिक रूप से एक शासकीय कर्मी को बेइज्जत किया।

बीते रविवार (14 जनवरी, 2017) को स्थानीय निकायों के चुनाव में भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए मुख्यमंत्री धार जिले के सरदारपुर में भीड़ के साथ पैदल चल रहे थे। घटना का वीडियो दो दिन बाद तेजी से सोशल मीडिया में वायरल होने लगा था।

Loading...