यूपी में फैला जंगलराज: शौच को गयीं दो नाबालिग ‘दलित’ बहनों की नृशंश हत्या, बलात्कार की आशंका !

0
7

 

इटावा : यूपी की योगी सरकार में बढ़ते अपराधों से सूबे की जनता बुरी तरह कराह रही है, प्रदेश के हर जिले में रोजाना हत्या,बलात्कार,छेड़खानी और लूट की घटनाएं हो रही हैं। वहीँ योगी सरकार बढ़ते अपराधों पर लगाम लगा पाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। बता दें कि मंगलवार को यूपी के इटावा जिले में तड़के सुबह डबल मर्डर की घटना सामने आने से पूरा जिला हिल गया। हर कोई हैरान है कि दो बहनों की हत्या आखिर किस वजह से की गई। पुलिस के साथ फोरेन्सिक टीम ने घटनास्थल पर हत्या के सबूत खोजना शुरू कर दिए हैं।

इटावा बसरेहर इलाके में स्थित कैलामऊ गांव में दो नाबालिग सगी बहनों संध्या शाक्य (17 वर्ष) और छोटी बहन शालु शाक्य (15 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी, पुलिस के अनुसार दोनों मृतक लड़कियों की पहचान कैलामऊ गांव के राम किशोर शाक्य की बेटियों के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह अभी स्पष्ट नही है, घरवालों के अनुसार दोनों नाबालिग बहनें देर शाम शौच के लिए घर से निकली थी उसके बाद घर वापस नही आई। इसके बाद भी घर वालो ने स्थानीय थाना पुलिस को खबर देने के बावजूद खुद ही दोनों को खोजना शुरू कर दिया, सुबह दोनों के साथ मरा हुआ पाए जाने के बाद स्थानीय थाना पुलिस को खबर दी गई। दो सगी बहनों की हत्या की खबर मिलने के बाद मुख्यालय से एसएसपी समेत जिले के कई आला पुलिस अफसर मौके पर जांच करने में जुटे।

“स्टेशन हाउस ऑफिसर बसरहर विनय दिवाकर ने कहा। दिवाकर ने कहा, “वर्तमान में, हम लड़कियों के परिवार से पूछ रहे हैं कि क्या उनके परिवार के साथ किसी की कोई दुश्मनी है, जो शायद नाबालिग लड़कियों की हत्या के पीछे कारण हो सकता है।

पुलिस ने लड़कियों के माता-पिता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। जांच के लिए एक अन्य अधिकारी ने कहा, “यह पता लगाने के लिए कि क्या नाबालिगों को मारने के पहले यौन उत्पीड़न भी किया गया था, हम इसके लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और इसकी संभावना से भी इंकार नहीं किया जा सकता है ।”

Loading...