उत्तर प्रदेश में भयंकर गुंडाराज – PM मोदी के क्षेत्र में भगवा ब्रिग्रेड का आतंक मुस्लिम युवक को किया लहूलुहान

0
81

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में पिछले 15 साल में पहली बार इतनी अराजकता देखने को मिल रही है। पूरे प्रदेश में भगवाधारियों ने आतंक मचा रखा है। कभी किसी महिला और पुरुष की पिटाई कर दी जाती है। कभी किसी भाई बहन को पकड़ लिया जाता है। कभी किसी युवक युवती को मारा जाता है।

यही नजारा पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में भी देखने को मिला पीएम के संसदीय कार्यालय से कुछ दूर पर ही एक मुस्लिम युवक के साथ मारपीट की धटना हुई है। पिटाई करने वालों ने भगवा गमछा ओढ़ रखा था और वो किसी हिन्दूवादी संगठन के भी हो सकते हैं। दो बाइक पर छह की संख्या में आए हमलावरों ने मुस्लिम युवक से अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया उसके बाद जमकर पिटाई की है।

पिटाई से मुस्लिम युवक बुरी तरह घायल हुआ और वहां से भागकर खुद को बचाया। इसका पता चलने पर सैकड़ों की तादाद में मुस्लिम इलाके के लोगों ने भेलूपुर थाने का घेराव किया और मुकदमा दर्ज करने की मांग की। उधर घायल युवक को बगल के स्वामी विवेकानंद अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद कबीरचैरा रेफर कर दिया गया।

गौरीगंज के रईस हैदर के मुताबिक वह और रेवड़ी तालाब निवासी मो. जाहिद अनवर साड़ी कारोबार के सिलसिले में किसी काम से नरिया गए थे। 10-11 बजे के बीच वहां से लौट रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार छह लोग भगवा गमछा ओढ़े जो किसी हिन्दूवादी संगठन के लग रहे थे उन्होंने हमारी बाइक को ओवरटेक किया और रविन्द्रपुरी कॉलोनी में रोककर मो. जाहिद अनवर की पिटाई कर दी। हमलावर युवकों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और धार्मिक टिप्पणी भी की।

बसपा नेता अतहर जमाल लारी ने बताया कि इस मामले को लेकर भेलूपुर थाने पर दो हजार से ज्यदा की भीड़ जमी रही। वहां नारेबाजी भी की जा रही थी। पुलिस ने घायल जाहिद की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल कराया। एसपी सिटी राजेश यादव ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

Loading...