“आ गया तुम्हारा बाप योगी” – मेरठ में मुस्लिम महिलाओं की पिटाई – पुलिस बनी रही मूकदर्शक

0
158
Loading...

लखनऊ, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनते ही योगी समर्थकों ने आतंक मचाना शुरू कर दिया है। योगी समर्थक इस कद्र सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं कि अब योगी का नाम लेकर मुस्लिम महिलाओं को पीट रहे हैं और कह रहे हैं “आ गया तुम्हारा बाप योगी” यही नहीं पुलिस मूकदर्शक बने देखती रही।

दरअसल मेरठ में पार्क में बच्चों के झूला झूलने के दौरान विवाद हो गया। विवाद को लेकर एक महिला से कुछ मुस्लिम महिलाओं की बहस शुरू होगयी जिसमें महिला ने दूसरी महिला को पीटना शुरू कर दिया। पीटने वाली हिन्दू महिला थी जो मुस्लिम महिलाओं को पीट रही थी। इस दौरान पुलिस भी मूकदर्शक बनकर देखते रही। जिस दौरान महिला मुस्लिम महिलाओं को पीट रही थी उस समय आवाजें आ रही थी कि “अब तुम्हारा बाप योगी आ गया है”

इस विवाद में दोनों की पक्षों की और से किसी तरह की कोई पुलिस तहरीर की बात सामने नहीं आई है केवल आरोप-प्रत्यारोप और झूले के विवाद की बात सामने है लेकिन कौन है जो मुख्यमंत्री योगी का नाम लेकर पुलिस के सामने ही खुलेआम धमकी देने का काम कर रहा है। पुलिस ने इस व्यक्ति पर अभी किसी भी प्रकार की कोई कारवाई नहीं कि है बल्कि वो अंजान है कि कोई वीडियो में एक मामूली विवाद को सम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश कर रहा है।

Source Janta Ka Reporter

Loading...