आसाराम,राम रहीम के बाद इस प्रसिद्ध बाबा पर लगा बलात्कार का आरोप, इनके भी तार भाजपा से जुड़े हैं !

0
111
Loading...

 

बिलासपुर : राजस्थान के अलवर जिले के एक और नामचीन बलात्कारी बाबा जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी कौशलेंद्र प्रपन्नाचारी फलाहारी महाराज के खिलाफ बिलासपुर (छत्तीसगढ़) निवासी युवती ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। केस डायरी अलवर पुलिस के पास पहुंच गई है। उधर, बुधवार शाम को फलाहारी बाबा बीमार हो गए और स्थानीय अस्पताल में भर्ती हो गए।

गौरतलब है कि रामपाल,आसाराम,राम रहीम के साथ इन बलात्कारी बाबा का भी भाजपा से चोली-दामन का साथ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,मोहन भागवत,शिवराज सिंह,वसुंधरा राजे, राजनाथ सिंह के साथ भाजपा और संघ के कई बड़े नेता इस बलात्कारी बाबा के दरबार में हाजिरी लगाकर अपना माथा टेकते थे। वहीँ अगर इस घटना पर सोशल मीडिया में वायरल हो रही बातों पर नजर डालें तो लोगों का कहना है कि – “जहाँ बलात्कारी बाबा होते हैं वहाँ भाजपाई ही क्यों होते हैं”।

मालूम हो, फलाहारी महाराज का अलवर में दिव्य धाम आश्रम है। यहां एक वेद विद्यालय और मंदिर भी है। महाराज के भक्तों की संख्या काफी है। उनका छत्तीसगढ़ में भी आना-जाना रहता है। युवती जयपुर में विधि की पढ़ाई कर रही थी। महाराज की सिफारिश पर उसने कहीं इंटर्नशिप की और इसके लिए उसे स्कालरशिप भी मिली।

मानदेय महाराज को अर्पित करने के लिए वह 7 अगस्त में अपने माता-पिता के साथ अलवर आश्रम गई थी। तभी बाबा ने उसे अकेले बुलाया और दुष्कर्म करने लगा। इसी बीच बाबा का कोई चेला पहुंच गया। इस दौरान युवती को इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी दी गई। डरी-सहमी युवती भी चुपचाप लौट गई। हाल ही में गुरमीत राम रहीम का मामला सामने आने के बाद युवती की हिम्मत बढ़ी और उसने अपने परिजन को इस बारे में जानकारी दी। इस घटना पर पीड़ित लड़की के परिवारजन पुलिस से शिकायत के पक्ष में नहीं थे और बोले – “जो हो गया सो हो गया, बाबा हैं सब चलता है। जो मिला, उसे आशीर्वाद स्वरूप ग्रहण करो।”

 

Loading...