शादी के अगले दिन ही चुनाव मैदान में उतरी नेहा यादव ने दर्ज की बड़ी जीत, BJP को चटाई धूल !

0
14

कानपुर, नगर निगम चुनाव में भाजपा की लहर भी नयी नवेली दुल्हन से प्रत्याशी बनी नेहा यादव को नहीं हरा पाई। समाजवादी पार्टी की नवाबगंज से वार्ड-43 की प्रत्याशी नेहा यादव ने भाजपा प्रत्याशी शीला शुक्ला को हराया। सपा प्रत्याशी नेहा यादव को 2223 वोट मिले जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी शिला शुक्ला को 2114 वोट मिले।

बता दें नेहा यादव निर्वतमान सभासद राजकिशोर यादव की पत्नी है। शादी के अगले दिन ही नेहा यादव चुनाव के लिए पर्चा लेने गयी थी तभी से चर्चा में आई थी। राजकिशोर यादव ने बताया कि परिसीमन के चलते नवाबगंज सीट महिला को आरक्षित हो गई है। इसके चलते मैने चुनाव न लड़ने का फैसला लिया लेकिन क्षेत्रीय लोगों के कहने पर शादी कर पत्नी का नामांकन कराया था। क्षेत्रीय लोगों ने मेरे काम के आधार पर पत्नी को जिता दिया है।

दरअसल इस बार के निगम चुनाव में परिसीमन की वजह से वार्ड-43 महिला आरक्षित हो गया था और निर्वतमान राजकिशोर यादव चुनाव नहीं लड़ सकते थे और उनका चुनावी कैरियर थम सकता था जिसके चलते उन्होंने समय से पहले शादी रचाई और अपनी नै नवेली पत्नी को चुनाव मैदान में उतार दिया। चुनाव में उतरी नेहा यादव ने प्रचार के दौरान कहा था कि वो पति द्वारा किए गए विकास कार्यों पर वोट मांगेगी और चुनाव जीतेंगी।

शादी के अगले दिन चुनाव मैदान में उतरी नेहा यादव, समाजवादी पार्टी ने बनाया प्रत्याशी !

Loading...