प्रधानमंत्री मोदी की नाक के नीचे बढ़ते अपराध, 9 साल की बच्ची से रेप के बाद मुंह पर तेजाब ड़ाला !

0
66
Loading...

 

दिल्ली : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाक के नीचे करोल बाग इलाके में नौ साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात के बाद आरोपी ने कुछ ज्वलनशील पदार्थ डालकर मासूम का चेहरा भी झुलसा दिया। आरोपी ने गला दबाकर मासूम की हत्या की कोशिश भी की।

बता दें कि दिल्ली प्रदेश की सुरक्षा व्यवस्था तथा दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधिकार क्षेत्र में है जिसके लिए अरविन्द केजरीवाल ने कई बार इसे राज्य सरकार के आधीन करने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक मासूम के बेहोश होने पर आरोपी उसे मृत समझकर फरार हो गया। होश आने पर वह किसी तरह घर पहुंची। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मेडिकल के बाद पॉक्सो, दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मासूम का परिवार करोल बाग के रैगरपुरा में रहता है। परिवार में मां व अन्य सदस्य हैं। मासूम के पिता का कुछ समय पूर्व देहांत हो चुका है। मां फूल बेचती है।

पीड़ित गरीब बच्ची की उम्र मात्रा 9 साल है और वो तीसरी कक्षा की छात्रा है !

बच्ची सरकारी स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा है। सोमवार शाम को वह घर के पास एक होटल से खाना लेने गई थी। खाना मिलने में देरी हुई तो बच्ची वहीं एक बेेंच पर लेट गई। आरोप है कि अज्ञात शख्स मासूम को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और वहां दुष्कर्म किया।

घटना के बाद से मासूम बुरी तरह डरी हुई है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि डर की वजह से वह आरोपी के बारे में भी ठीक से नहीं बता पा रही है। पुलिस होटल के कर्मचारियों व अन्य लोगों से पूछताछ कर आरोपी का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

Loading...