बिहार – पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से की बड़ी मांग, देखें क्या कहा !

0
35

पटना, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं नेता विपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग की है कि शराबबंदी और बालविवाह बंदी की तरह राज्य में बेरोजगार बंदी कानून लाएं। एक संवाददाता सम्मलेन में बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार को सुनिश्‍चित करना चाहिए कि राज्य में कोई बेरोजगार बिना नौकरी का ना रहे। उन्होंने कहा कि अगर नीतीश ये कानून नहीं लाएंगे तब राजद इस मुद्दे पर आंदोलन करेगी।

तेजस्वी यादव ने जहरीली शराब मामले के एक आरोपी राकेश सिंह के तार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जेडीयू से जुड़े होने और नीतीश कुमार के साथ उसकी फोटो वायरल होने पर कहा कि राकेश ने माना है कि उन्हें भोजपुर के जिलाध्यक्ष ने खुद बुलाया था। इस मामले में या नीतीश कुमार या राज्य अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह झूठ बोल रहे हैं।

तेजस्वी यदा ने आपत्ति जताते हुए कहा कि आखिर एक ऐसा शख्‍स जिसके खिलाफ चार्जशीट दायर हो चुकी है, वह मुख्यमंत्री के ड्रॉइंग रूम तक कैसे पहुंचा। तेजस्वी यादव ने कहा कि जल्द ही रेल मंत्री रहे नीतीश कुमार के कार्यकाल के समय का एक घोटाला जो महाराष्ट्र के औरंगाबाद से संबंधित है, उजागर होगा। उन्होंने कहा कि उनका काम विपक्ष के नेता के रूप में सरकार को आइना दिखाना है और वो दिखा रहे हैं।

Loading...