अखिलेश यादव के बंगले में कभी नहीं था कोई स्विमिंग पूल, योगी के इशारे पर मीडिया ने फैलाया झूठ !

0
18

 

लखनऊ : सपा अध्यक्ष वा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित पूर्व सरकारी आवास के बारे में गोदी मीडिया और भाजपा आईटी सेल ने जो झूठ और फरेब फैलाया था, वो अब सामने आने लगा है। देश में अखिलेश यादव की बढ़ती हुई लोकप्रियता, भाजपा की मोदी-योगी सरकार को इस कदर खराब लगी कि सरकार के दबाव में आकर मीडिया ने सफ़ेद झूठ बताते हुए कहा कि बंगले के अंदर बने स्विमिंग पूल को मलबे से बंद कर दिया गया था। जबकि सच्चाई यह है कि बंगले के अंदर कभी कोई स्विमिंग पूल मौजूद ही नहीं था। अब सवाल ये आता है कि झूठ बोलने वाली इस कॉर्पोरेट मीडिया को सजा कौन देगा और कैसे देगा, जबकि इसी मीडिया ने समय-समय पर अखिलेश यादव को और उनकी इमेज को गलत तरीके से निशाने पर लिया है।

अखिलेश यादव जैसे नेता ने अपने पार्टी फंड़ से जनता को, पिछले एक साल में अब तक करोड़ों रूपये की सीधी मदद देने का काम किया है और ये कॉर्पोरेट मीडिया और भाजपा आईटी सेल के लोग टोटी-नल, स्विच बोर्ड वा टाईल्स उखाड़ कर ले जाने की बात करते हैं ।

गोरखपुर में सरकारी भ्रष्टाचार के कारण आक्सीजन की कमी से मरने वाले मासूम बच्चों के परिवारों की मदद करने वाले, दर्जनों किसानों को अपनी पार्टी कोष से 2-2 लाख रूपये की मदद करने वाले, मृतक छात्र दिलीप सरोज के परिवार की पीड़ा को समझ अपने पार्टी कोष से 5 लाख रूपये की मदद करने वाले, मेधावी छात्र-छात्राओं को अपने पार्टी फंड के पैसे से लैपटॉप देने वाले, सीएम ना रहते हुये आज भी रोजाना गरीब जनता की तथा अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं की आर्थिक मदद करते हैं अखिलेश यादव। हमारे सम्मानित पाठकों से एक सवाल है कि –

करोड़ों रूपये जनता को अपने पार्टी फण्ड से देने वाले अखिलेश यादव हजारों की टाइल्स,टोटी-नल, स्विच बोर्ड आदि लेकर जाएंगे ताकि उसकी बदनामी हो ?

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्रित्व काल में बदायूं में दो बहनों की आत्महत्या को इसी मीडिया ने बलात्कार के बाद हत्या बताकर पूरे मामले को इस कदर उछाला था कि यूनाइटेड नेशन तक यूपी की बदनामी हुई थी, जब सीबीआई ने अपनी जांच रिपोर्ट दी तो मीडिया पूरी तरह से झूठी साबित हुई पर गलत खबर को प्रचारित करने के जुर्म में मीडिया को कोई सजा नहीं हुई।

बड़ा खुलासा: अखिलेश यादव को बदनाम करने के लिये, योगी सरकार ने बंगले में रात भर हतौड़ा चलवाया !

Loading...