नरेश अग्रवाल की सीएम योगी को खुली चुनौती, इस्तीफा देकर चुनाव लड़ने का चैलेंज, देखें और क्या कहा !

0
10

हरदोई, मायावती के बाद समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद एवं महासचिव नरेश अग्रवाल ने सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए खुली चुनौती दे डाली। उन्होंने कहा कि वो अपने बेटे नितिन अग्रवाल से इस्तीफ़ा देने को तैयार हैं बशर्ते योगी आदित्यनाथ भाजपा के सभी विधायकों का इस्तीफा दिलवाएं और चुनाव लड़ लें।

हरदोई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नरेश अग्रवाल ने ये बाड़ी बात कही जिसे सुन वहां मौजूद पत्रकार सन्न रह गए। नरेश अग्रवाल ने ईवीएम को लेकर देश भर में उठ रहे सवालों को लेकर बीजेपी को कठघरे में खड़ा किया। इस दौरान पत्रकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान पर सवाल पूछा तो नरेश अग्रवाल ने कहा कि वो नितिन अग्रवाल से इस्तीफा दिलाकर फिर से चुनाव लड़ने को कहेंगे, लेकिन इसके लिए मुख्यमंत्री और भाजपा विधायक भी इस्तीफा देकर दोबारा चुनाव लड़े।

सापा सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री विधान परिषद के रास्ते सदन में पहुंचे है। उन्हें भी विधानसभा चुनाव लड़ना चाहिए। अगर भाजपा के सभी विधायक और मुख्यमंत्री इस्तीफा दे दें तो सपा के सदर विधायक नितिन अग्रवाल भी इस्तीफा दे देंगे।

ईवीएम मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा नेता नरेश अग्रवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो नरेश अग्रवाल ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं, उनके बेटे भी ईवीएम से चुनाव जीत कर आए है और उन्हें अगर ईवीएम पर भरोसा नहीं है तो वे अपने विधायक बेटे नितिन से इस्तीफा दिला दें।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के संयोजन एवं सदर विधायक नितिन अग्रवाल के आयोजन में हुए विशाल व्यापारी सम्मेलन में जुटे व्यापारियों की भीड़ ने व्यापारी एकता एवं नरेश अग्रवाल की लोकप्रियता का अहसास कराया। इस सम्मेलन में भारी तादाद में पूरे प्रदेश से व्यापारियों ने भाग लिया।

जीएसटी को लेकर नरेश अग्रवाल ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा भाजपा की जनविरोधी नीतियों को लेकर प्रदेश और केन्द्र सरकार पर सवाल उठाये। सम्मेलन में व्यापारियों ने मुलायम-अखिलेश जिंदाबाद, राम गोपाल-नरेश जिंदाबाद के नारे लगाकर अपनी एकता का अहसास कराया।

Loading...