एटम बम की धमकी न दे पाकिस्तान, सेना को मिले छूट तो खत्म हो जाएगा पाकिस्तान – मुलायम सिंह यादव

0
68

लखनऊ, आज लखनऊ मेट्रो का उद्घाटन प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने की साथ में लोकसभा सांसद डिंपल यादव और प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आजम खान और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव मौजूद रहे।

इस मौके पर मुलायम सिंह ने कहा कि, मुझे खुशी है कि जो मेट्रो का समय दिया गया था, उस समय में ये पूरा हुआ। सपा की करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है। ये ऐतिहासिक मौका है। आने वाले चुनाव में हमें जिताएं, ताकि जो और वादे हमने किए हैं, उन्हें पूरा कर सकें। ये ऐतिहासिक दिन है। यूपी में 11 लाख बेरोजगार हैं। उन्हें रोजगार देना है।

उन्होंने कहा कि मैंने लोकसभा में भी कहा कि जो काम यूपी में हो रहा है, वो पूरे देश में नहीं हुआ है। हमने गरीबों, किसानों और मजदूरों के लिए काम किया। मुख्यमंत्री के साथ अनुभवी मंत्री काम कर रहे हैं। सीएम के काम की हर जगह तारीफ हो रही है।

सेना को मिले छूट तो खत्म हो जाएगा पाकिस्तान- मुलायम

रक्षा मंत्री रह चुके सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव ने कहा कि, दुनिया की सबसे बहादुर सेना हिंदुस्‍तान की है, लेकिन फिर भी बॉर्डर पर जवान शहीद हो रहे हैं। दुख होता है। एटम बम की धमकी दी जा रही है तो क्‍या हमारे पास एटम बम नहीं है, लेकिन सपा युद्ध के पक्ष में नहीं है। सेना को छूट दे दी जाए तो पाकिस्‍तान खत्‍म हो जाएगा। मैंने जवानों के साथ लद्दाख में रात बिताई है। मुझे मालूम है कि कितनी कठिनाई होती है।

Loading...