ISIS का संदिग्ध आतंकवादी निकला नेशनल क्रिकेट टीम का कप्तान

0
55
Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली से निष्कासित पाकिस्तानी नागरिक और पूर्व इटली टीम के कप्तान आफताब फारूख का नाम आईएस से जुड़ा बताया जा रहा है।

एक इटेलियन अखबार में छपी खबर के मुताबिक आफताब को वायर टेप पर बात करते पाया गया है जिसमें वो यूरोपयिन लोगों में डर पैदा करने के लिए नॉर्थन इटली के बर्गामो एअरपोर्ट या मिलान वाइन शॉप पर एके-47 या बम से धमाके करने की साज़िश रचते पकड़ा गया।

बीते मंगलवार को इटली के गृहमंत्री एंटलीनो अलफानो ने बताया कि ये 26 वर्षीय युवक आईएस का समर्थन करता था और जल्द ही सीरिया जाकर आतंकी संगटन के साथ जुड़ने वाला था।

aftaab

इस खबर के बाद आफताब के घरेलू इलाके में काफी तनाव है और उनके पड़ोसी इस खबर से काफी हैरान हैं क्योंकि आफताब वहां 13 साल की उम्र से रह रहा था।

साल 2009 में एक स्पोर्ट्सवीक डेली में आफताब की तस्वीर छपी जिसमें उन्हें अंडर-19 नेशनल टीम का कप्तान दिखाया गया है और वो एक इंटरनेशनल कॉंपटिशन में देश के रंग में नज़र आ रहे हैं।

फारूख के बेहद करीबी और किंग्सग्रोव मिलानो क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष फेबियो माराबिनि ने कहा कि उन्हें इस खबर पर अब भी यकीन नहीं हो पा रहा है।’ फेबियो ने कहा कि उन्होंने पाकिस्तान जाने से पहले फारूख से बात की और उसने मुझे अपनी मदद के लिए धन्यवाद कहते कहा कि वो बेहद डरा हुआ है।’

Loading...