गुजरात में पीएम मोदी का नहीं चल रहा जादू, मोदी भाषण देते रहे लोग सभा छोड़ जाते रहे !

0
90

अहमदाबाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में तीन महीने के अंदर विधानसभा चुनाव होने हैं जिसकी तैयारियां भारतीय जनता पार्टी ने जोरों से शुरू कर दी हैं जिसके लिए पीएम मोदी खुद प्रचार करने के लिए गुजरात के दौरे पर हैं। बता दें पीएम मोदी का ये एक महीने में तीसरा दौरा है इससे पहले वो 13-14 तारीख को बुलेट ट्रेन की आधारशिला रखने गुजरात गए थे और फिर दो दिनों के बाद ही 16 और 17 सितंबर को भी वे गुजरात में थे। शनिवार को भी पीएम मोदी गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम को सम्बोधित करने गए थे।

GST लागु होने के बाद से गुजरात के व्यापारी पीएम मोदी से इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने अपनी बिल बुक तक में ये लिखवाना शुरू कर दिया है कि, “हमारी भूल कमल का फूल”। तो वहीं गुजरात में ही विकास पागल हो गया के जबरदस्त चढ़े हैं। इन सब के बीच जब शनिवार को चोटीला में पीएम मोदी एक कार्यक्रम में GST में किए गए संसोधन को दिवाली से पहले का गिफ्ट बता रहे थे तभी उसी समय उनकी सभा को छोड़कर लोग जा रहे थे।

पीएम मोदी के राजनीतिक कैरियर में ऐसा पहली बार हो रहा है जब उनके गृह क्षेत्र की जनता ही उनके भाषण को सुनने की बजाए सभा छोड़कर जाए रही है। क्या पीएम मोदी की सभा में भाड़े की भीड़ बुलाई गयी थी जो पैसा मिलने के बाद वहां से गायब होने लगी।

पीएम मोदी सभा को सम्बोधित कर रहे थे और लोग सभा छोड़कर जा रहे थे ये खबर द टाइम्स ऑफ इंडिया के अहमदाबाद ट्विटर हैंडल ने ट्वीट की जिसे कुछ देर बाद ही ट्वीटर पर से हटा लिया गया। जिसका सोशल मीडिया में जमकर मजाक उड़ा। आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने पहले ही ट्वीट कर दिया कि इस खबर का स्क्रीन शॉट लेकर रख लो कहीं ये खबर गायब न कर ढकी जाए। ठीक वैसा हुआ भी जुछ ही देर बाद टाइम्स ऑफ़ इंडिया के ट्विटर हैंडल से वो खबर गायब कर दी गयी।