मोदी के आगे EC बना धृतराष्ट्र, वोटिंग के दिन मोदी का रोड शो, चुनाव आयोग की ऐसी की तैसी !

0
9

अहमदाबाद, गुजरात चुनाव के अंतिम चरण का मतदान चल रहा है इसी के चलते पीएम मोदी अपने दल बल के साथ मतदान करने पहुंचे ऐसा लग रहा था कि पीएम मोदी वोट डालने नहीं किसी रोड शो के लिए आए हों। जिसे देख कर लग रहा था कि पीएम वोट देने नहीं वोट मांगने के लिए आए हों। जहां पीएम मोदी वोट डालने पहुंचे उसके साथ वाली बिल्डिंग में पीएम मोदी का विशालकाय बैनर भी लगा था। जो चुनाव आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहा था।

पीएम जब वोट डालकर वापस आए तो उन्होंने रोड शो की तर्ज पर गाड़ी पर खड़े होकर हाथ हिला रहे थे, लोग मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे, बीजेपी के झंडे लहराए जा रहे थे। जिस स्कूल में पीएम वोट देने गए उसके बगल के बिल्डिंग पर पीएम मोदी की बड़ी तस्वीर टांगी गई थी। जिसे देख कर लग रहा था पीएम यहां वोट डालने नहीं वोट मांगने आए हों।

बीजेपी नेता भूषण भट्ट ने प्रचार के दौरान कहा था कि, ‘चुनाव आयोग की ऐसी-तैसी’ पीएम मोदी ने तो बीजेपी नेता की बात को सच कर के दिखा दिया और चुनाव आयोग के सामने वोटिंग के दिन ही रोड शो निकाल कर दिखाया और चुनाव आयोग धृतराष्ट्र बना रहा।

पीएम मोदी के इस तरह वोट डालने और वोट के बाद के प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में आपत्ति जताई है। कांग्रेस की तरफ से चुनाव आयोग में शिकायत की गई है जिसमें कहा गया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मॉडल कोड ऑफ़ कंडक्ट का उल्लंघन किया है। उन्होंने साबरमती में वोट डालने के बाद रोड शो निकाला।

वहीं आम आदमी पार्टी के मीडिया मैनेजर विकास योगी ने भी चुनाव आयोग पर निशाना साधते हुए लिखा कि ‘पद यात्रा के बाद रोड शो ! PM ने अपने पद की गरिमा भी नही रखी । BJP का झंडा भी देखा जा सकता है । EC एक दम अंधा हो गया है।’

Loading...