पीएम मोदी को फोन पर दी गयी जान से मारने की धमकी, देखें किसने दी ये धमकी !

0
90

लखनऊ, अपराधियों के हौंसले इन दिनों इस कदर बढ़ गए हैं कि वो अब देश के प्रधानमंत्री को भी जान से मारने की धमकी देने से नहीं चूक रहे हैं। लखनऊ के कंट्रोल रूम से मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस को सूचना दी गयी कि मोबाइल नंबर 95603134…. से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गयी है। फोन करने वाले ने मोबाइल से यूपी पुलिस के हेड ऑपरेटर पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलने के बाद तुरंत दिल्ली पुलिस के सीनियर पुलिस अधिकारियों को बताया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिलने पर देश की खुफिया और सुरक्षा एजेंसियां हरकत आ गई। धमकी देने वाले ने साथ ही प्रधानमंत्री आवास में भी आग लगाने की धमकी दी है।

यूपी पुलिस कंट्रोल रूम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी की जानकारी मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस को दी थी। चाणक्यपुरी थाना पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को भी जांच में लगाया गया है। धमकी मिलने के बाद प्रधानमंत्री आवास के बाहर की सुरक्षा का मंगलवार को जायजा लिया गया।

लखनऊ कंट्रोल रूम से मंगलवार तड़के करीब 4.40 बजे नई दिल्ली जिले के तीन थानों तुगलक रोड, चाणक्यपुरी व साउथ एवेन्यू में शिकायत लिखवाई गई थी। इसमें बताया गया था कि एक व्यक्ति ने फोन कर कहा है कि प्रधानमंत्री की जान को खतरा है और वह प्रधानमंत्री को मार देगा। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री आवास में आग लगा देगा। ऐसा वह अगले कुछ दिन में कर देगा।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, जिस मोबाइल नंबर 95603134.. से धमकी दी गई है वह हौजखास में रहने वाले किसी इंद्रमणि के नाम रजिस्टर्ड है। मंगलवार शाम तक धमकी देने वाले के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा था। नई दिल्ली जिले के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास के आसपास के मार्गों पर विशेष नजर रखी जा रही है। किसी भी संदिग्ध को तुरंत पकड़ने के आदेश दे दिए गए हैं।

Loading...